Hindi News >>टीवी
Advertisement

रणबीर कपूर की 'रामायण' पर भड़कीं टीवी की 'सीता' दीपिका चिखलिया, बोलीं- सब कुछ खराब कर देते हैं

Ranbir Kapoor की 'रामायण' को लेकर टीवी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने नाराजगी जताई है. एक्ट्रेस का कहना है कि क्यों रामायण पर इन लोगों को बार-बार कुछ बनाना है. नया ट्राई करने के चक्कर में सब कुछ खराब कर देते हैं.

दीपिका चिखलिया और रणबीर कपूर
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 06, 2024, 06:13 AM IST

Ranbir Kapoor Ramayan: रामानंद सागर की 'रामायण' में माता सीता का रोल निभाकर दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) घर-घर फेमस हो गई थीं. यहां तक कि सालों बाद भी लोग उन्हें उसी छवि में देखते हैं. हाल में एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर की 'रामायण' को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की. एक्ट्रेस का कहना है कि 'रामायण' बार-बार नहीं बननी चाहिए. जानिए दीपिका चिखलिया की इस नाराजगी के पीछे की वजह क्या है. 

सब खराब कर देते हैं.
इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान दीपिका ने नितेश तिवारी की 'रामायण' (Ramayan Film) फिल्म को लेकर अपनी आपत्ति जताई. एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे तो समझ में ये नहीं आता कि लोग बार-बार 'रामायण' क्यों बना रहे हैं. लोग 'रामायण' को लेकर सब खराब कर देते हैं. इसलिए मुझे नहीं लगता कि 'रामायण' को बार-बार बनाना चाहिए. क्योंकि जब लोग बनाते हैं तो कुछ नया करने की कोशिश करते हैं. नई स्टोरी और नए एंगल या लुक की वजह से सब कुछ खराब कर देते हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

चंद्रबाबू नायडू और बालकृष्ण की जीत पर फूले नहीं समा रहे RRR के जूनियर एनटीआर, जानें क्या है इनके बीच रिश्ता

'आदिपुरुष' पर भड़कीं एक्ट्रेस
दीपिका ने आगे कि 'आदिपुरुष में कृति सेनन को पिंक कलर की सैटिन की साड़ी पहना दी. सैफ अली खान जो फिल्म में रावण का रोल निभा रहे थे उनका लुक अलग कर दिया क्योंकि उनका मकसद कुछ अलग करना था. लेकिन ये सब करके आप 'रामायण' का इम्पैक्ट कम कर रहे हैं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir kapoor fanpage  (@ranbir_kapoooor)

'47 साल का साथ और दो बच्चे...', शादी की सालगिरह पर जैकी श्रॉफ की पत्नी का ये प्यारा-सा पोस्ट वायरल

मत करो छेड़छाड़
एक्ट्रेस ने नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित 'रामायण' के बारे में बात करते हुए कहा- 'धार्मिक टेक्स्ट्स को लेकर लोगों को ज्यादा छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए. बस करो ही मत. 'रामायण' को छोड़कर इतनी सारी स्टोरीज हैं जिस पर आप बात कर सकते हैं. फ्रीडम फाइटर्स को लेकर बनाओ फिल्म. सिर्फ 'रामायण' ही क्यों?' आपको बता दें, दीपिका का ये बयान इसलिए भी मायने रखता है क्योंकि नितेश तिवारी की 'रामायण' फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में है और माता सीता के किरदार में साई पल्लवी के नाम की चर्चा तेज है.

{}{}