trendingNow11420178
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Aishwarya-Amitabh: बहू ऐश्वर्या ने सिखाई अमिताभ बच्चन को रैंप वॉक! बिग बी के जवाब ने बदल दिया KBC का माहौल

KBC14 Latest Updates: क्वीज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati 14) का नया प्रोमो काफी मजेदार है जिसमें हॉटसीट पर बैठीं कंटेस्टेंट पूजा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से पूछती हैं कि क्या ऐश्वर्या ने आपको कभी रैम्प वॉक सिखाया है? अब ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.  

kbc 14
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 01, 2022, 02:55 PM IST

Kaun Banega Crorepati 14: क्विज रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' (Kaun Banega Crorepati 14) का आने वाला एपिसोड भी काफी मजेदार होगा. हाल ही में अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सोनी चैनल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किया गया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. प्रोमो में हॉटसीट पर पूजा नाम की एक कंटेस्टेंट बिग बी से एक स्पेशल फरमाइश करतीं हैं. आपको बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के अपकमिंग एपिसोड में होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और कंटेस्टेंट पूजा त्रिपाठी लायन वॉक करते हुए दिखाई देंगे. 

क्या ऐश्वर्या ने सिखाई रैंप वॉक

प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि हॉटसीट पर बैठीं पूजा त्रिपाठी अमिताभ बच्चन से पूछती हैं कि 'आपके घर में ऐश्वर्या मैम (Aishwarya Rai Bachchan) हैं, क्या उन्होंने कभी आपको रैम्प वॉक सिखाया है?' ये सुनकर अमिताभ बच्चन कहते हैं 'नहीं'. इसके बाद पूजा बिग बी से पूछती हैं 'क्या आप मेरे साथ लायन वॉक करेंगे?' इसके बाद दोनों हाथों में हाथ डाले मंच पर वॉक करने लगते हैं. बिग बी की वॉक देख वहां मौजूद हर इंसान खुश हो जाता है. वीडियो में ऑडियंस तालियां बजाकर अमिताभ को चीयर करती दिखाई दे रही है. आप भी देखें अमिताभ बच्चन का ये शानदार वीडियो

 

इस फिल्म में आएंगे नजर

 

इसके अलावा बात करें अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म 'ऊंचाई' में नजर आएंगे. इस फिल्म में (Parineeti Chopra) और बोमन ईरानी (Boman Irani) भी अहम भूमिकाओं में हैं. ये फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इससे पहले बिग बी नीना गुप्ता (Neena Gupta) और रश्मिका मन्दाना (Rashmika Mandanna) के साथ फिल्म 'गुडबाय'  में दिखाई दिए थे. इस फिल्म से रश्मिका ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, 'गुडबॉय' फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आई. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Read More
{}{}