trendingNow12399710
Hindi News >>टीवी
Advertisement

क्या दीपिका कक्कड़ ने छोड़ दिया TV? अब इस चीज का शुरू किया बिजनेस, बोलीं- बेटे के जन्म से पहले करना चाहती थीं ये काम

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने अपने बिजनेस की शुरुआत कर दी है. उन्होंने ऑफिशियल ऐलान कर दिया है. इस बारे में बात करते हुए वह ऐलान भी हो गईं. दीपिका और शोएब इब्राहिम ने बताया कि वह रुहान के जन्म से पहले इस बिजनेस को शुरू करना चाहती थीं.

क्या दीपिका कक्कड़ ने छोड़ दिया TV?
Stop
Varsha|Updated: Aug 25, 2024, 06:15 PM IST

एक समय था जब दीपिका कक्कड़ ने टीवी पर राज किया था. ससुराल सिमर का जैसा सुपरहिट सीरियल दिया. मगर शादी और फिर बेटे के जन्म के बाद वह धीरे-धीरे इंडस्ट्री से दूर हो गईं. उन्होंने कभी ये नहीं कहा कि वह एक्टिंग छोड़ रही हैं लेकिन लंबे वक्त से वह टीवी से दूर भी हैं. अब इस बीच उन्होंने अपने बिजनेसवुमन की जर्नी को शेयर किया है. उन्होंने एक नया बिजनेस शुरू किया है. चलिए बताते हैं क्या.

दीपिका कक्कड़ ने अपने हालिया व्लॉग में अपनी नई जर्नी को शेयर किया. उन्होंने क्लोदिंग ब्रांड का बिजनेस शुरू किया है जो शुरुआत में वह ऑनलाइन ही सेल करने वाली हैं. अब दीपिका के इस कदम के बाद से फैंस लगातार उनसे ये सवाल कर रहे हैं कि क्या उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है?

दीपिका कक्कड़ का बिजनेस क्या है
दीपिका कक्कड़ ने हसबैंड शोएब इब्राहिम के साथ व्लॉग को शेयर किया. दोनों ने मिलकर फैंस के साथ इस गुडन्यूज को शेयर किया. दीपिका ने बताया कि वह शुरुआत में ऑनलाइन ही क्लोदिंग का बिजनेस शुरू कर रही हैं. अभी सिर्फ महिलाओं के कपड़े ही मिलेंगे. उन्होंने ये भी बताया कि आगे चलकर वह स्टोर भी खोलेंगी, जहां ऑफलाइन भी औरतें शॉपिंग कर सकेंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

इमोशनल भी हो गईं
दीपिका कक्कड़ इस जर्नी के बारे में बताते हुए इमोशनल भी हो गईं. उन्होंने बताया कि वह पिछले काफी समय से इस बिजनेस को लेकर काफी मेहनत कर रही हैं. वह सूरत भी इसी काम को लेकर गई थीं. उनका ये काफी समय से पैशन रहा है. वह इस काम को इसलिए शुरू कर रही हैं क्योंकि उनका इस क्लोदिंग लाइन में काफी इंटरेस्ट रहा है. 

देश की 10 सबसे बकवास फिल्में, जिसे देखने के बाद दिमाग का हो जाएगा दही, जी करेगा कि फोड़ दें TV

 

रूहान के जन्म से पहले शुरू करना चाहती थीं बिजनेस
दीपिका कक्कड़ रूहान के जन्म से पहले से ही इस बिजनेस को शुरू करना चाह रही थीं. लेकिन कई कारणों की वजह से शुरू नहीं कर पा रही थीं. अब सितंबर के आखिरी तक इस बिजनेस को शुरू कर देंगी. जब ये शुरुआती प्लान सफल रहा तो वह आगे भी कई चीजें लेकर आएंगी.

Read More
{}{}