trendingNow12164826
Hindi News >>टीवी
Advertisement

क्या अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने एक बार फिर कर ली है शादी? वायरल फोटो ने मचाई इंटरनेट पर खलबली

Ankita Lokhande Viral Photo: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की एक नयी फोटो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. फोटो में दोनों मंडप के पास खड़े दिख रहे हैं, जिसे देख फैंस के मन में तरह-तरह के सवाल उमड़ रहे हैं. 

क्या अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने एक बार फिर कर ली है शादी? वायरल फोटो ने मचाई इंटरनेट पर खलबली
Stop
Geetu Katyal|Updated: Mar 19, 2024, 08:10 PM IST

Ankita Lokhande Viral Photo: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन बिग बॉस के बाद से चर्चा में रहते हैं. कभी उनका कोई स्टेटमेंट वायरल हो जाता है, तो कभी इंस्टाग्राम पोस्ट. इसी के साथ अंकिता और विक्की की एक नयी फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई है. फोटो को देखने पर ऐसा लगता है कि दोनों किसी मंदिर में खड़े हैं. वहीं, दोनों के सामने मंडप भी लगा दिखाई दे रहा है. फैन पेज ने जैसे ही इस फोटो को इंटरनेट पर शेयर किया तहलका मच गया. हर कोई सवाल कर रहा है कि क्या अंकिता ने विक्की से दोबारा शादी कर ली है. 

क्या अंकिता-विक्की ने दोबारा कर ली है शादी? 

कुछ देर पहले अलग-अलग फैन पेज ने अंकिता और विक्की की एक फोटो को पोस्ट किया है. फोटो में दोनों एक दूजे का हाथ थामे दिखाई दे रहे हैं. वहीं, दोनों के गले में शादी वाली माला दिखाई दे रही हैं. विक्की पैंट-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं, तो अंकिता कॉटन वाला सिंपल लहंगा पहनीं दिखाई दे रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फैंस के मन में उमड़े सवाल 

देखने पर फैंस को ऐसा लग रहा है कि दोनों ने शादी कर ली है. ऐसे में इंटरनेट पर तरह-तरह के पोस्ट सामने आ रहे हैं. वहीं, फैंस भी दोनों की तस्वीर देखकर एक्साइटेड हो गए हैं. हालांकि, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की की तरफ से इस बारे में ऑफिशियली कुछ भी साझा नहीं किया गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

हो सकता है कोई प्रोजेक्ट 

कुछ लोगों को लग रहा है कि दोनों ने शादी कर ली है. तो वहीं कुछ फैंस ऐसे भी हैं जिन्हें लग रहा है कि यह किसी शूट या प्रोजेक्ट की फोटो भी हो सकती है. अब इंतजार है कि अंकिता और विक्की से रिएक्शन का.

Read More
{}{}