trendingNow12324346
Hindi News >>टीवी
Advertisement

‘2 ही क्यों… 4 या 5 शादी करो...’ पायल मलिक ने देवोलीना पर किया पलटवार; तो भड़कीं ‘गोपी बहू’ ने कह दी ऐसी बात

Devoleena Bhattacharjee: 'बिग बॉस ओटीटी 3' यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ आए थे, जिसको लेकर टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था. वहीं, घर से बाहर आने के बाद पायल ने देवोलीना पर पलटवार किया, जिसके बाद टीवी की 'गोपी बहू' को गुस्सा आ गया और उन्होंने ये बात कह दी.

Devoleena Bhattacharjee
Stop
Vandana Saini|Updated: Jul 06, 2024, 03:26 PM IST

Devoleena Bhattacharjee On Payal Malik: 'बिग बॉस ओटीटी 3' को तीन हफ्ते हो चुके हैं. शो के अंदर 16 कंटेस्टेंट्स मे कदम रखा था, जिसमें से तीन बाहर आ चुके हैं. उन बाहर आए कंटेस्टेंट्स में से एक शो में अपनी दोनों पत्नियों के साथ एंट्री करने वाले यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक भी शामिल है. शो की शुरुआत में जब अरमान और उनकी दोनों पत्नियों ने बिग बॉस के घर में कदम रखा था तो टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था. 

उस पोस्ट में उन्होंने बिग बॉस के साथ साथ अरमान की 2 शादी पर सवाल उठाया था. वहीं, बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद पायल ने उनको जवाब दिया और उन पर निशाना साधते हुए कहा था कि देवोलीना ने तो दूसरे धर्म में मुस्लिम से शादी की. पायल के इस जवाब को सुनने के बाद टीवी की ‘गोपी बहू’ का पारा हाई हो गया, जिसके बाद उन्होंने पायल मलिक को उनके इस जवाब का करारा जवाब देते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया और काफी कुछ कहा. 

 

देवोलीना ने पायल मलिक को दिया जवाब

उन्होंने पायल को जवाब में इंटरफेथ शादी और दो बीवियों को साथ में रखने के अंतर बताया और कहा कि उनका पति भले ही मुस्लिम है मगर लॉयल है. उन्होंने लिखा, 'दूसरे धर्म में शादी करना और दो शादी करना अलग बात है. इसे समझने के लिए एक इंसान के अंदर दिमाग होना चाहिए.इसे समझदार लोग ही समझ सकते हैं. ये सिर्फ उनका ही नहीं हर भारतीय का हक है कि वो दो शादी के खिलाफ आवाज उठाए, जिसे नेशनल टीवी पर गर्व के साथ दिखाया जा रहा है'.

'मुझे अपना शरीर देखकर शर्म आती है...', क्या होता है बॉडी डिस्मॉर्फिया, जिसके शिकार हैं करण जौहर

दो शादी की बीमारी को सोसाइटी में न फैलाएं...

उन्होंने आगे लिखा,'उन महिलाओं का मजाक न बनाए जो हर दिन थोड़े-थोड़े टॉर्चर से दम तोड़ रही हैं. उनको जो भी करना है अपने घर में करें फिर चाहे वो 2 शादी करें या फिर 4-5 शादी करें'. एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'इस बीमारी को सोसाइटी में ना फैलाएं'. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने पति को लेकर भी पायल को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा, 'उनका पति मुस्लिम है लेकिन वो अपनी पत्नी को लेकर लॉयल है. वो 2 शादी को प्रमोट नहीं करता है. उनका रिश्ता सिर्फ 7 दिन में नहीं बना है. 4 सालों तक साथ रहे फिर शादी की'.

Read More
{}{}