trendingNow12373812
Hindi News >>टीवी
Advertisement

'कर दी मनहूसियत वाली हरकत, सरकार को गाली दे रहे थे...' डिस्क्वालिफाई हुईं विनेश फोगाट; तो भड़कीं 'गोपी बहू'

Devoleena Bhattacharjee: हाल ही में रेसलर विनेश फोगाट पेरिस 2024 ओलंपिक में डिस्क्वालिफाई हो गईं, जिसके बाद उन्होंने कुश्ती से अलविदा ले लिया. इसी बीच देवोलीना भट्टाचार्जी का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस उन लोगों को खरी खोटी सुनाई है, जो विनेश के फाइनल तक पहुंचने पर सरकार को भला बुरा बोल रहे थे और जश्न मना रहे थे. 

Devoleena Bhattacharjee On Vinesh Phogat
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 08, 2024, 11:02 AM IST

Devoleena Bhattacharjee On Vinesh Phogat: ज्यादा वजन के चलते रेसलर विनेश फोगाट पेरिस 2024 ओलंपिक में डिस्क्वालिफाई हो गईं. हालांकि, मंगलवार को उन्होंने ओलंपिक में इतिहास रचते हुए रिकॉर्ड बनाया और पहली भारतीय महिला रेसलर बन गईं जिन्होंने ओलंपिक के फाइनल में जगह बनाई है. ऐसे में पूरा देश विनेश के समर्थन में बात कर रहा है और सोशल मीडिया के जरिए उनकी हिम्मत और मेहनत की दाद दे रहा है. 

कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए विनेश फोगाट की खूब सराहना की. एक्ट्रेस से राजनेता बनीं कंगना रनौत ने उनको 'शेरनी' बताया. वहीं, डिस्क्वालिफाई होने के बाद विनेश ने पहलवानी से संन्यास लेने का भी ऐलान कर दिया है. गोल्ड मेडल के इतना करीब पहुंचकर वे बाहर हो गईं इसलिए उन्होंने माफी भी मांगी. जहां हर कोई इसको लेकर अपना दुख जाहिर कर रहा है तो वहीं, देवोलीना भड़कती नजर आईं. 

क्यों आया देवोलीना भट्टाचार्जी को गुस्सा?

टीवी की 'गोपी बहू' यानी देवोलीना भट्टाचार्जी का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस उन लोगों को खरी खोटी सुनाई है, जो विनेश के फाइनल तक पहुंचने पर सरकार को भला बुरा बोल रहे थे और जश्न मना रहे थे. देवोलीना का मानना है कि ऐसे लोगों ने गोल्ड मेडल को बुरी नजर लगा दी है और उन्हीं के चलते विनेश फोगाट डिस्क्वालिफाई हो गईं. एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कर दी ना मनहूसियत वाली हरकत. जीतने का जश्न ना मना कर सरकार को गाली दे रहे थे'. 

जब पत्रकार पर अपना आपा खो बैठी थीं शबाना, गुस्से से तिलमिलाई एक्ट्रेस ने घुमा दिया था फोन; क्योंकि...

देवोलीना ने लोगों को सुनाई खरी-खोटी

साथ ही देवोलीना ने आगे लिखा, 'क्या हुआ? लगा दी बुरी नजर भारत के मेडल पर. सुधर जाओ वक्त रहते हुए. भारत का बुरा चाहने वालों का ना आज तक भला हुआ है और कभी नहीं होगा. ये बात गांठ बांध लो'. एक्ट्रेस के इस ट्वीट यूजर्स भी कमेंट्स कर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं, जिनमें से एक ने लिखा, 'ये बुरी नजर अमेरिका और चाइना वालों को क्यों नहीं लगती'? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने लिखा, 'क्योंकि वहां जीतने का जश्न मनाते हैं. जीत को बदले का नाम दे कर मातम नहीं मनाते'.

विनेश ने लिखा रेसलिंग से संन्यास

वहीं, गोल्ड मेडल के इतना करीब पहुंचकर पेरिस 2024 ओलंपिक में डिस्क्वालिफाई होने वाली और इतिहास रचते हुए रिकॉर्ड बनाने वाली विनेश फोगाट ने रेसलिंग से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने हाल ही में इसकी जानकारी अपना ट्विटर हैंडल के जरिए दी. उन्होंने लिखा, 'मां कुश्ती मेरे से जीत गई मैं हार गई माफ करना आपका सपना मेरी हिम्मत सब टूट चुके इससे ज़्यादा ताकत नहीं रही अब. अलविदा कुश्ती 2001-2024. आप सबकी हमेशा ऋणी रहूंगी माफी'. 

Read More
{}{}