trendingNow12272124
Hindi News >>टीवी
Advertisement

दुल्हन सी सजी, चेहरे पर उदासी... पति निखिल की बेवफाई से टूटी दलजीत कौर! VIDEO में दिखा दर्द

Dalljiet Kaur: दलजीत कौर काफी समय से अपनी पति निखिल पटेल से सेपरेशन की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो दुल्हन के लुक में नजर आ रही हैं, लेकिन उनके चेहरे पर फैंस उदासी साफ देख सकते हैं. 

Dalljiet Kaur
Stop
Vandana Saini|Updated: May 31, 2024, 08:56 PM IST

Dalljiet Kaur Share Video In Bridal Look: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस दलजीत कौर इस समय अपने पति निखिल पटेल के साथ अलग होने की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में उनके पति और बिजनेसमैन निखिल ने भी इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया था, जिसने सभी को हैरान कर दिया. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसको देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस भी उनको लेकर काफी हैरान और परेशान नजर आ रहे हैं. 

साथ ही फैंस वीडियो पर कमेंट्स शेयर कर उनको सांत्वना दे रहे हैं. शेयर की गई वीडियो में दलजीत दुल्हन के लुक में नजर आ रही हैं, लेकिन उनके चेहरे पर फैंस उदासी साफ देख सकते हैं. हालांकि, इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने दो इमोजी शेयर किए हैं. कोई पोस्ट या नोट नहीं लिखा. लेकिन देखते ही देखते एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दलजीत एक बार फिर लाल दुल्हन के जोड़े के साथ मेकअप और ज्वेलरी पहने नजर आ रही हैं. 

दुल्हन बनीं दलजीत के चेहरे पर दिखा दर्द 

साथ ही एक्ट्रेस ने अपने हाथों में चूड़ा, माथे पर लाल बिंदी और मांग में सिंदूर लगा रखा है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबकि, इस वीडियो को शेयर करते हुए पहले एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, 'सिंदूर और चूड़ा सिर्फ एक गहना नहीं, मायके की उम्मीद और स्वाभिमान होता है'. लेकिन बाद में एक्ट्रेस इसको बदल दिया और दो इमोजी लगा दिए. दलजीत कौर ने पिछले साल 2023 निखिल पटेल से शादी की थी, जिसके बाद दोनों केन्या शिफ्ट हो गए थे. हालांकि, दोनों के बीच कड़वाहट पनपने लगी और दलजीत इंडिया वापस आ गईं. एक्ट्रेस लगातार पति निखिल पर बेवफाई के आरोप लगा रही हैं. 

किसने उड़ाया जाह्नवी कपूर की इंजरी का मजाक? एक्ट्रेस को आया गुस्सा; बोलीं- आपके जोक पर...

पति निखिल बोले- हमारा रिश्‍ता खत्‍म...

हाल ही में दलजीत कौर के पति निखिल पटेल ने भी काफी समय बाद इन तमाम तरह की खबरों पर अपना रिएक्शन देते हुए उन्होंने माना कि दोनों के परिवार में तालमेल न बिठा पाने की वजह से ये हुआ. उन्होंने कहा, 'मैंने हमेशा क्लैरिटी और सम्मान के साथ गलतफहमियों को दूर करने की पूरी कोशिश की. न केवल अपने लिए, बल्कि इसमें शामिल सभी लोगों के लिए रिकॉर्ड को सही करना जरूरी है. मैं दिल से दलजीत को शुभकामनाएं देता हूं और आशा है कि हम सभी पॉजिटिव तरीके से आगे बढ़ सकेंगे'.

Read More
{}{}