Hindi News >>टीवी
Advertisement

क्या अपनी दूसरी शादी बचाना चाहती हैं दलजीत कौर? इस PHOTO को देख फैंस लगा रहे कयास

Dalljiet Kaur: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इस समय काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं, जिसका अंदाजा उनके इंस्टाग्राम पोस्ट्स और स्टोजी से लगाया जा सकता है. जहां एक्ट्रेस एक के बाद एक पोस्ट कर रही हैं, जिनको देखने के बाद फैंस कई तरह के कयास लगा रहे हैं. दलजीत इस समय अपने पति निखिल पटेल के साथ अलग होने को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. 

Dalljiet Kaur Viral Photo
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 06, 2024, 06:08 PM IST

Dalljiet Kaur Viral Photo: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर काफी समय से अपने दूसरे पति निखिल पटेल के साथ अलग होने की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इन्हीं खबरों के बीच दलजीत लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और कई तरह के पोस्ट्स-स्टोरीज शेयर कर रहे हैं. वहीं, फैंस उनके इन शेयर की जाने वाली पोस्ट्स-स्टोरीज से उनके इस मुश्किल दौर का अंदाजा लग सकते हैं और जान सकते हैं इस समय उनके मन में क्या चल रहा है? 

इसी बीच एक्ट्रेस की ओर से शेयर की गई एक और फोटो तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो को देखने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद दलजीत अपनी शादी को बचाना चाहती हैं और वो नहीं चाहती कि वो निखिल से अलग हों. दरअसल, हाल ही में टीवी एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपना मंगलसूत्र और सगाई की अंगूठी दिखाती नजर आ रही हैं. देखते ही देखते उनकी ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. 

शेयर की मंगलसूत्र और इंगेजमेंट रिंग की फोटो

शेयर की गई फोटो में दलजीत ने अपने हाथ में मंगलसूत्र और रिंग फिंगर में सगाई की अंगूठी पहनी हुई है. साथ ही इस फोटो के साथ उन्होंने बैकग्राउंड में रियलिटी सॉन्ग लगाया हुआ है. हालांकि, ये फोटो एक्ट्रेस ने उस समय शेयर की जब उनके दूसरे पति निखिल ने उनके साथ शादी से इनकार कर दिया है और साथ ही वो एक्ट्रेस के बिना केन्या में मूव ऑन कर चुके हैं. इतना ही नहीं, निखिल ने दलजीत को केन्या से अपना सामान वापस ले जाने का नोटिस भेजा है. 

कौन है ये 'मुंज्या'? जिसके चंगुल में फंस जाते हैं शरवरी वाघ और अभय वर्मा; आखिर क्या है इसके पीछे की कहानी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DALLJIET KAUR (@kaurdalljiet)

टूटने की कगार पर है दलजीत-निखिल की शादी 

दलजीत कौर और निखिल पटेल की दूसरी शादी पिछले साल 10 मार्च, 2023 को हुई थी. दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से तो हुई थी लेकिन लीगल नहीं कराई गई. दोनों की शादी में उनके खास दोस्त और परिवार के लोग भी शामिल हुए थे, लेकिन दोनों की शादी 10 महीने भी ठीक से नहीं टिक पाई और दोनों के बीच खटपट शुरू हो गई. एक्ट्रेस ने आरोप लगाए थे कि निखिल का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. जिसके बाद दलजीत पति को केन्या में छोड़कर अपने बेटे जेडन के साथ इंडिया आ गई थीं.

{}{}