trendingNow12276079
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Dalljiet Kaur के पति निखिल पटेल की धमकी, बोले- 'केन्या आकर अपना सामान ले जाएं वरना दान कर दूंगा...'

Dalljiet Kaur Husband: जहां दलजीत एक के बाद एक सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रही हैं. वहीं उनके पति निखिल पटेल ने हालिया इंटरव्यू में कहा कि वह दलजीत के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात कही है. आइए, यहां जानते हैं दलजीत के पति ने और क्या-क्या कहा है.

दलजीत कौर
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 03, 2024, 02:11 PM IST

Dalljiet Kaur-Nikhil Patel: टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 फेम दलजीत कौर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दलजीत कौर ने पिछले साल केन्या में सेटल्ड बिजनेमैन निखिल पटेल से शादी की थी. शादी के बाद दलजीत भी पति के साथ केन्या शिफ्ट हो गई थीं. लेकिन कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दावा किया था कि उनके पति का एकस्ट्रा मैरिटल अफेयर है. जिसके जवाब में निखिल पटेल ने कहा था कि उनका दलजीत के साथ रिश्ता खत्म हो चुका है. वहीं अब इस मामले में यह ताजा अपडेट आया है कि निखिल ने दलजीत को कानूनी नोटिस भेजा है.

निखिल पटेल ने दलजीत को भेजा कानूनी नोटिस

दलजीत कौर के पति निखिल पटेल ने ई-टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है. जहां उन्होंने कहा- 'दुनिया के एक सामान्य नागरिक के रूप में, मुझे यह बात परेशान कर रही है कि भारत और विश्व स्तर पर ऑनलाइन सुरक्षा कानूनों में कितनी कमियां हैं. अक्सर लोग इस बात का फायदा उठाते हैं और सस्ती फेम पाने के लिए कुछ भी पोस्ट करते रहते हैं. लोगों की सहमित के बिना उनकी तस्वीरें और वीडियो फुटेज शेयर करना, खासकर  बच्चों के, जो समाज में हमेशा कमजोर पक्ष होते हैं और जिन्हें हमेशा कानूनी की सुरक्षा की जरूरत होती है. लापरवाही का मामला है.' 

कौन हैं जम्मू की अर्शिया शर्मा? जिन्होंने Americas Got Talent में अपने डांस से सबको हिला डाला

निखिल ने दलजीत को केन्या आने के लिए कहा

निखिल ने साथ ही कहा, अगर दलजीत की टीम जून में उनका बचा हुआ सामान लेने केन्या नहीं आएगी तो वह उन चीजों को दान कर देंगे. क्योंकि वह उन चीजों को अपने पास नहीं रखना चाहते हैं. इतना ही नहीं, निखिल ने यह भी कहा कि वह कई  बार दलजीत से बात कर चुके हैं. निखिल के मुताबिक, उनकी टीम यह साफ कर चुकी है कि वह अब  किसी भी तरह का उत्पीड़न बर्दाश नहीं करेंगे और अगर दलजीत गैरकानूनी हरकतें करना जारी रखती हैं तो उनके खिलाफ सख्त एक्शन भी लेंगे. 

KKK 14: रोहित शेट्टी से बहस करना आसिम रियाज को पड़ा भारी, 'खतरों के खिलाड़ी' से होना पड़ा बाहर?

Read More
{}{}