trendingNow12332877
Hindi News >>टीवी
Advertisement

भारती सिंह ने खरीदा करोड़ों का ऑफिस, लेकिन कॉमेडियन को क्यों आया गुस्सा? बोलीं- 'मैं तुड़वा दूंगी...'

Bharti Singh: कॉमेडियन भारती सिंह ने हाल ही में एक नया ऑफिस खरीदा है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने नए व्लॉग में दी, लेकिन इस बीच उन्होंने अपने नए ऑफिस के लिए कुछ ऐसा कह दिया जिसने उनके फैंस को भी हैरान कर दिया. चलिए जानते हैं आखिर भारती ने ऐसा क्यों कहा?

Bharti Singh Bought New Office
Stop
Vandana Saini|Updated: Jul 12, 2024, 04:15 PM IST

Bharti Singh Bought New Office: इंडियन टेलीविजन की पॉपुलर कॉमेडियन कपल भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करत रहते हैं, जिसके लिए दोनों अपना एक यूट्यूब चैनल भी चला रहे हैं, जिसको उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं. हाल ही में भारती और हर्ष ने अपने नए व्लॉग में अपने फैंस के साथ एक बड़ी गुड न्यूज शेयर की. 

भारती-हर्ष ने खरीदा ऑफिस 

दरअसल, हाल ही में भारती ने अपने नए व्लॉग में फैंस को बताया कि उन्होंने एक नया ऑफिस खरीदा है और वो पति हर्ष के साथ अपना नया ऑफिस देखने पहुंचीं हैं, जिसको वो अपने फैंस को दिखाने वाली हैं. अपने व्लॉग में भारती कहती हैं, 'ऑफिस खरीदने के बाद अब मैं पहली बार ऑफिस जा रही हूं. अगर मुझे ऑफिस पसंद नहीं आया ना तो सारा का सारा ऑफिस तुड़वा दूंगी. ऑफिस पर बुलडोजर चलवा दूंगी'. 

अगर भारती को नहीं पसंद आया ऑफिस

अपने व्लॉग में भारती कहती हैं, 'अगर ये ऑफिस मुझे पसंद नहीं आया तो इस पर बुलडोजर चलवा दूंगी और बाद में पूरा ऑफिस नया बनवाऊंगी'. इसके बाद दोनों अपने नए ऑफिस पहुंच जाती हैं. हालांकि, अपने नए ऑफिस को देखने के बाद भारती का गुस्सा शांत हो जाता है और और अपने फैंस को भी अपने नए ऑफिस का टूर कराती हैं. भारती बताती हैं कि ऑफिस में कई कमरे हैं. ये एक डुप्लेक्स है. दोनों के फैंस भी काफी खुश हैं. 

कौन है वो लड़की? जो अनंत-राधिका की शादी में Orry को देगी टक्कर; ईशा अंबानी ने किया वेलकम

दोनों सोशल मीडिया पर रहते हैं एक्टिव

इसके अलावा हर्ष और भारती इन दिनों अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं. इसके अलावा दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ अपनी-अपनी अपने पर्सनल लाइफ के खास पलों को शेयर करते रहते हैं. दोनों अपने बेटे 'गोला' की प्यारी-प्यारी वीडियो शेयर करते रहते हैं, जो उनके फैंस को भी बेहद पसंद आती हैं. दोनों का काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है, जो दोनो को बेहद प्यार करती है और पंसद करती है. 

Read More
{}{}