trendingNow11283013
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Guess Who: रोहित शर्मा संग नजर आने वाला ये बच्चा कौन है? हिंट- Taarak Mehta में निभाता है अहम रोल

Guess Who: अगर आप 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) देखने के शौकीन हैं तो आज आपका एक भयंकर टेस्ट होने वाला है. आपको पहचानना होगा कि रोहित शर्मा के खुशी से फोटो खिंचवाने वाला ये बच्चा कौन है.  

Guess Who: रोहित शर्मा संग नजर आने वाला ये बच्चा कौन है? हिंट- Taarak Mehta में निभाता है अहम रोल
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 01, 2022, 12:31 PM IST

Guess Who: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों का पसंदीदा कॉमेडी शो है. पिछले 13 सालों से यह शो लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के हर किरदार को लोग खूब पसंद करते हैं. जेठालाल के परिवार के साथ तो लोगों को खास जुड़ाव है. फैंस इस परिवार के हर सदस्य के बारे में हर जानकारी पाना चाहते हैं. लेकिन अगर आप इस शो के पक्के वाले फैन हैं तो आपको एक तस्वीर में मौजूद बच्चे के बारे में बताना होगा. अगर आपने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सारे एपिसोड्स देखे होंगे तो इस बच्चे को पहचानना आपके लिए दाएं हाथ का खेल होगा.  

  1. इस बच्चे को पहचान पाए आप?
  2. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में करता है काम
  3. जेठालाल से जुड़ा है रिश्ता

कौन है यह बच्चा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का हर कैरेक्टर लोगों के दिलों में बसा हुआ है. लेकिन क्या आप ऊपर दिखाए गए बच्चे के बारे में जानते हैं. यह बच्चा आज के समय में शो का अहम हिस्सा है. यह बच्चा अब बड़ा हो चुका है और आए दिन सोशल मीडिया की दुनिया में छाया रहता है. क्या आप पहचान पाए कि क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ फोटो खिंचवाने वाला यह बच्चा आखिरकार कौन है?

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)

 

यह बच्चा अब हो चुका है फिट नौजवान

अगर आप अब भी नहीं पहचान पा रहे हैं तो आपको ज्यादा परेशान ना करते हुए बता देते हैं कि यह बच्चा आज का टप्पू है. जी हां, बचपन की ये फोटो टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकत (Raj Anadkat) की है. बचपन में गोल-मोल दिखने वाले राज अब बिल्कुल फिट हो चुके हैं. राज (Raj Anadkat) की हर तस्वीर पर अब हसीनाएं मर मिटती हैं. 

लोगों ने दिया खूब प्यार

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के दर्शकों ने टप्पू के रूप में भव्य गांधी को खूब प्यार दिया है. जब शो में टप्पू के तौर पर राज अनादकत (Raj Anadkat) को लाया गया तो शो के प्रोड्यूसर्स को भी इस बात का खासा ख्याल था कि दर्शक टप्पू के रूप में राज को अपना लें और ऐसा ही हुआ. राज शो में आते ही शो का एक खास हिस्सा बन गए और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ही ली.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}