trendingNow11517683
Hindi News >>टीवी
Advertisement

चारू असोपा को गोद में उठाकर नाचे Rajeev Sen, रोमांटिक केमिस्ट्री देख दंग रह गए सभी

 टेलीविजन एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और उनके पति राजीव सेन (Rajeev Sen) लगातार अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्ख़ियों में हैं. पिछले साल दोनों के घरेलू झगड़े खुलकर सामने आ गए और दोनों ने मीडिया के जरिए एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगाए.

चारू असोपा को गोद में उठाकर नाचे Rajeev Sen, रोमांटिक केमिस्ट्री देख दंग रह गए सभी
Stop
Updated: Jan 07, 2023, 08:44 AM IST

Charu Asopa Rajeev Sen Dance: टेलीविजन एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और उनके पति राजीव सेन (Rajeev Sen) लगातार अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्ख़ियों में हैं. पिछले साल दोनों के घरेलू झगड़े खुलकर सामने आ गए और दोनों ने मीडिया के जरिए एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगाए. दोनों अलग भी रह रहे हैं और इन्हीं के मुताबिक ये तलाक भी लेने वाले हैं. लेकिन हर बार की तरह इस बार भी कहानी में ट्विस्ट है. एक तरफ तो दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ जमकर जहर उगला, वहीं, अब ये साथ-साथ भी नजर आ रहे हैं. हाल ही में दोनों ने कोलकाता में एक फैमिली वेडिंग अटेंड की. इस दौरान इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री देखकर सब दंग रह गए.

  1. Rajeev Sen Charu Asopa Marriage: दोनों एक-दूसरे की बाहों में बाहें डालकर नाचते दिखाई दिए और फिर राजीव चारू को गोद में उठाकर स्टेज से ले गए.

रोमांटिक डांस देख चौंके सभी

शादी के संगीत में दोनों ने पहला पहला प्यार है गाने पर रोमांटिक डांस किया. दोनों एक-दूसरे की बाहों में बाहें डालकर नाचते दिखाई दिए और फिर राजीव चारू को गोद में उठाकर स्टेज से ले गए. इतना ही नहीं दोनों ने हाथों में हाथ डालकर शादी में एंट्री की थी. इसके अलावा राजीव ने अपनी बेटी जियाना के साथ भी काफी वक्त बिताया जो कि मुंबई में अलग रह रही चारू के पास रहती है.

अलग रह रहे राजीव-चारू

आपको बता दें कि राजीव और चारू ने 2019 में गोवा में धूमधाम से शादी की थी. शादी के बाद से ही दोनों के रिश्तों में दरार आने शुरू हो गई थी. कई बार तो लड़ाई झगड़े के कारण राजीव चारू को घर में अकेले छोड़कर चले गए. चारू ने राजीव पर हाथ उठाने और धोखा देने तक के आरोप लगा दिए थे और कई इंटरव्यूज में खूब रोई भी थीं. इतना ही नहीं, दोनों ने पिछले आल पैच अप करने की भी कोशिश की थी लेकिन ये नाकाम साबित हुई थी और दोनों के बीच फिर झगड़ा हो गया था. इसके बाद चारू ने कहा था कि वो राजीव से तलाक ले लेंगी लेकिन एक बार फिर उन्हें साथ में देखकर फैन्स उनके बीच पैच अप के कयास लगा रहे हैं.

Read More
{}{}