trendingNow11502539
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Ridhima Pandit Look: ऑफ शोल्डर टाइट वनपीस पहनकर इस एक्ट्रेस ने दे दिए ऐसे पोज, धड़क उठे फैंस के दिल

Ridhima Pandit की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस रेड कलर का टाइट वनपीस पहने हुई हैं और किलर पोज देती हुई दिखीं.

रिद्धिमा पंडित
Stop
Shipra Saxena|Updated: Dec 26, 2022, 07:21 PM IST

Bold Look: 'बिग बॉस ओटीटी' में आकर रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) ने अपने कई दोस्त बनाए.यहां तक कि बॉलीवुड एक्टर करण नाथ के साथ भी एक्ट्रेस की दोस्ती के चर्चे काफी रहे. हालांकि इस रियलिटी शो में रिद्धिमा ज्यादा दिनों तक रुक नहीं पाई थीं और कम वोट्स की वजह से जल्दी ही बेघर हो गई थीं. लेकिन एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी हुई हैं और क्रिसमस पर टाइट ड्रेस पहनकर ऐसी फोटो शेयर की है जो लोगों का ध्यान खींच रही हैं. इन फोटोज को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं.

पहना वनपीस
इन तस्वीरों में रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) रेड कलर का वनपीस पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये वनपीस हद से ज्यादा छोटा है और टाइट है जिसमें एक्ट्रेस कैमरे के सामने किलर पोज देती हुई नजर आईं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस ऑफ शोल्डर है जो उनके लुक को कातिलाना बना रहा है.

 

 

लग रहीं सुपरहॉट 
इन फोटोज को रिद्धिमा ने जैसे ही शेयर किया तो लुक देखकर फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. इन फोटोज में अपने लुक को पूरा करने के लिए रिद्धिमा ओपन हेयर के साथ सटल मेकअप में नजर आईं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रिद्धिमा पंडित ने कैप्शन में लिखा- 'मैरी क्रिसमस माइ सैंटा फैम. यही प्रार्थना है कि आपकी जिंदगी खुशियों से भरा रहे.' 

 

 

इस सीरियल से हुईं मशहूर
रिद्धिमा पंडित वैसे तो कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं लेकिन पहचान 'बहू हमारी रजनीकांत' सीरियल से हुई. इस सीरियल में रिद्धिमा ने रोबोट बहू का रोल निभाया था जो लोगों को खूब पसंद आया था. इसके बाद रिद्धिमा कई सीरियल्स में नजर आईं लेकिन वो सीरियल उतने ज्यादा हिट नहीं हुए. आपको बता दें, रिद्धिमा पंडित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर कर देती हैं कि फैंस मदहोश हो जाते हैं.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}