trendingNow11430264
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Actress Turns Bold: 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट ने ब्लैक रिवीलिंग ड्रेस पहनकर ढाया ऐसा कहर, तस्वीरों ने फैंस को बना दिया दीवाना

Ridhima Pandit: इन दिनों रिद्धिमा के ऊपर बोल्डनेस का खुमार सवार हो गया है. रिद्धिमा ने सोशल मीडिया पर इतनी बोल्ड ड्रेस पहनकर फोटोज शेयर कर दी है कि वो तेजी वायरल हो रही है. 

रिद्धिमा पंडित
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 07, 2022, 09:48 PM IST

Ridhima Pandit Look: 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में अपने खेल से सभी को इंप्रेस कर चुकी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रिद्धिमा को पहचान 'बहू हमारी रजनीकांत' सीरियल में रोबोट बहू का किरदार निभाकर मिली थी. इस सीरियल के बाद रिद्धिमा कई सीरियल में नजर आईं लेकिन रोबोट बहू के किरदार के बाद इतनी सफलता किसी और सीरियल से नहीं मिली. लेकिन इन दिनों रिद्धिमा के ऊपर बोल्डनेस का खुमार सवार हो गया है. रिद्धिमा ने सोशल मीडिया पर इतनी बोल्ड ड्रेस पहनकर फोटोज शेयर कर दी है कि वो तेजी वायरल हो रही है.

पहनी रिवीलिंग ड्रेस
रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) ने सोशल मीडिया पर ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में रिद्धिमा ट्यूब टॉप के साथ ब्लैक कलर के शॉर्ट्स पहने नजर आईं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपनी बॉडी को कवर करने के लिए इसके ऊपर जालीदार कपड़ा पहना. इस हॉट ड्रेस को पहनकर रिद्धिमा कैमरे के सामने किलर पोज देती हुई नजर आईं.

 

 

 

 

किलर पोज ने मचाया तहलका
रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें उनकी अदाओं के अलावा किलर पोज भी देखने लायक हैं. रिद्धिमा पंडित ने कैमरे के सामने अपने हुस्न का ऐसा जादू चलाया कि देखने वाले उनके हुस्न और उनकी अदाओं को देख कायल हो गए. आपको बता दें, बिग बॉस ओटीटी में फैंस को रिद्धिमा की जोड़ी करण नाथ के साथ काफी पसंद आई थी. हालांकि जब रिद्धिमा शो से बेघर हो गई थीं तो फैंस को झटका जरूर लगा था. रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. एक्ट्रेस ने खुशी जाहिर करते हुए हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में एक्ट्रेस सेलिब्रेट करती हुई नजर आई थीं.   

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Read More
{}{}