trendingNow12327739
Hindi News >>टीवी
Advertisement

पहले की उल्टी, फिर हो गईं बेहोश, शिवानी कुमारी को ले जाया गया मेडिकल रूम, जानें पूरा माजरा

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी का जब रोते-रोते बुरा हाल हुआ तो बाकी कंटेस्टेंट उन्हें वाशरूम ले गए, जहां उल्टी करने के बाद शिवानी कुमारी फर्श पर गिर पड़ी. इसके बाद उन्हें मेडिकल रूम में ले जाया गया.  

शिवानी कुमारी को क्यों ले जाया गया मेडिकल रूम?
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jul 09, 2024, 10:04 AM IST

Bigg Boss OTT 3 Episode: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' ने दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखा है, क्योंकि घर के अंदर बंद कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई, झगड़ा, दोस्ती, प्यार सब काफी मजेदार है. लेटेस्ट एपिसोड ने भी दर्शकों पूरा मनोरंजन किया. नॉमिनेशन की प्रकिया हुई और कई कंटेस्टेंट जैसे- दीपक चौरसिया, अरमान मलिक, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं.

हालांकि, नॉमिनेशन प्रक्रिया के बाद नॉमिनेट हुईं शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) अपनी करीबी दोस्त चंद्रिका दीक्षित द्वारा धोखा दिए जाने पर रोने लगीं. वह इतना ज्यादा रोईं कि बेहोश हो गई, जिसके बाद वह मेडिकल रूम पहुंच गईं.

चंद्रिका ने शिवानी कुमारी को नहीं लिखा खत
दरअसल, नॉमिनेशनल टास्क में बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को खत लिखकर दो कंटेस्टेंट्स को बचाने के लिए कहा, जिन्हें वह बचाना चाहते हैं. जबकि शिवानी कुमारी ने दो खत चंद्रिका दीक्षित और सना मकबुल के लिए लिखे. वहीं, शिवानी को सिर्फ लव कटारिया से खत मिला. हालांकि, चंद्रिका के साथ अपने क्लोज बॉन्ड को देखते हुए शिवानी उनसे एक खत की उम्मीद कर रही थी, जिससे उन्हें नॉमिनेशन में सुरक्षित रहने में भी मदद मिलती. 

बिहार और ओडिशा की ऑडियंस के लिए नहीं 'कल्कि 2898 एडी', कहकर बुरे फंसे मुकेश खन्ना

बुरी तरह से रोने लगीं शिवानी कुमारी
नॉमिनेशन टास्क के बाद शिवानी गार्डन एरिया की तरफ गईं और बुरी तरह से रोने लगीं. शिवानी फूट-फूट कर रो रही थीं, तभी विशाल पांडे उनके पास जाते हैं और उन्हें संभालते हैं. जब लव कटारिया शिवानी को संभालने के लिए आते हैं तो वह उन्हें हग करती हैं और खत लिखने के लिए धन्यावाद देती हैं.

शिवानी ने चंद्रिका पर क्लोज होने का दिखावा करने का लगाया आरोप
जैसे ही चंद्रिका दीक्षित शिवानी के साथ बात करने के लिए आती हैं, तो वह नाराज हो जाती हैं और कहती हैं कि वह उनसे बात ना करे. शिवानी ने निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि वह बिग बॉस के घर के अंदर चंद्रिका को अपना सबसे करीबी दोस्त मानती थीं और उनसे एक खत की उम्मीद कर रही थीं. शिवानी ने चंद्रिका पर उसके साथ क्लोज बॉन्ड का दिखावा करने का आरोप लगाया और कहा कि उसे उससे उम्मीदें थीं.

'इसको खाना तुरंत बंद कर दें...' इमरान हाशमी के बेटे अयान ने झेला कैंसर का दर्द; एक्टर ने बताया कौन सी चीज देती है कैंसर को बढ़ावा?

चंद्रिका ने शिवानी के बद्तमीजी करने के बारे में की बात
चंद्रिका ने बताया कि कई बार चेतावनी दिए जाने के बावजूद शिवानी कई कंटेस्टेंट्स के साथ बद्तमीजी करती हैं. चंद्रिका ने खासतौर से बताया कि कैसे शिवानी ने रणवीर शौरी का अपमान किया. इसके जवाब में शिवानी ने कहा कि चंद्रिका का जो चेहरा लोगों ने बिग बॉस के घर के बाहर देखा, वही उनका असली चेहरा है.

रोते-रोते उल्टी करने लगीं और फिर वाशरूम में हो गईं बेहोश
शिवानी कुमारी काफी देर तक अपनी निराशा जाहिर करती रहीं. बाद में, जब वह अकेली बैठी थीं तो शिवानी को सांस लेने में दिक्कत महसूस हो रही थी, क्योंकि वह लगातार रो रही थीं. उन्हें उल्टी जैसा महसूस हुआ. इसके बाद चंद्रिका, विशाल और सना मकबुल उन्हें वॉशरूम में ले गए. उल्टी करते-करते शिवानी फर्श पर गिर पड़ी. हर कोई उनको देखने के लिए वॉशरूम की ओर दौड़ा और उन्हें मेडिकल रूम में ले जाया गया.

मेडिकल रूम से आने के बाद शिवानी-चंद्रिका में हुई सुलह
कुछ मिनटों के बाद शिवानी मेडिकल रूम से बाहर थी. बाद में चंद्रिका और शिवानी ने अपने मतभेद सुलझा लिए. इसके बाद चंद्रिका को शिवानी कुमारी को खाना खिलाते देखा गया. अरमान मलिक और साई केतन राव ने भी शिवानी कुमारी पर तंज कसते हुए कहा कि कैसे वह तभी टूट जाती है, जब वह नॉमिनेट हो जाती है.

Read More
{}{}