Hindi News >>टीवी
Advertisement

पिता ने छोड़ा, मां के साथ रेलवे प्लेटफॉर्म पर बिताई रातें, डॉक्टर बनना चाहता था ये एक्टर, लेकिन...

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के कंटेस्टेंट और एक्टर साई केतन राव ने अपने दर्दभरे बचपन की कहानी शो में शेयर की. अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए साई केतन राव रोने लगे थे. उन्होंने बताया था कि जब वह छठी क्लास में पढ़ते थे तो पापा छोड़कर चले गए थे, जिसके बाद मां ने उन्हें और उनकी बहन को ताने सुनते हुए बढ़ा किया. 

बचपन में बहुत दुख झेले हैं इस एक्टर ने....
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jul 01, 2024, 10:35 AM IST

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' शुरू हो चुका है और फैन्स का भरपूर मनोरंजन भी कर रहा है. शो में फैन्स को ड्रामा, मस्ती, मजाक और एंटरटेंमेंट के साथ कई बड़े-बड़े खुलासे भी जानने को मिल रहे हैं. जहां एक तरह हाल ही में सना सुल्ताना, पौलमी दास और 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित ने अपने संघर्ष और दर्द को बयां किया. वहीं, टेलीविजन एक्टर साई केतन राव ने भी अपने दर्दभरे अतीत की कहानी सुनाई, जिसे सुनकर किसी का दिल भी पसीज सकता है. 

टेलीविजन शो 'इमली' फेम एक्टर साई केतन राव (Sai Ketan Rao) ने शो के कंटेस्टेंट्स के सामने अपने बचपन और अतीत का किस्सा साझा किया. उन्होंने बताया कि बचपन में उन्होंने किस तरह का ट्रॉमा झेला है. अपने अतीत के बारे में बताते हुए साई केतन राव काफी इमोशनल हो गए और रोने लगे. अपने बचपन के बारे में बात करते हुए साई केतन ने बताया कि जब वह छठी क्लास में थे, तब उनके पिता ने परिवार को छोड़ दिया था. उन्होंने अपनी मां के साथ अपने कठिन समय के बारे में बात की और बताया कि वे रेल के प्लेटफॉर्म पर भी सोए हैं.

अनंत अंबानी को लेकर मंदिर पहुंचे जान्हवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर, पिछली सीट पर बैठे दिखे वीर पहाड़िया

रेल के प्लेटफॉर्म पर मां के सोते थे साई केतन राव
साई केतन राव ने कहा, ''मेरे पिता के जाने के बाद मां को अपने ससुराल वालों से खूब उत्पीड़न का सामना करना पड़ा, क्योंकि वे हमसे बहुत सवाल करते थे. लेकिन हम इससे उबरे और संघर्ष किया. मैं और मेरी मां एक साथ बहुत कुछ झेल चुके हैं. उन मुश्किल दिनों में हम रेल के प्लेटफॉर्म पर भी सोते थे.'' उन्होंने आगे कहा, ''दो बच्चों का पालने और घर चलाने के लिए मां कई नौकरियां करती थीं. धीरे-धीरे हम आर्थिक रूप से ठीक हुए, लेकिन यह एक कठिन सफर था.''

डॉक्टर बनना चाहते थे, लेकिन मेडिकल की फीस नहीं भर पाए
साई केतन राव पहले एक डॉक्टर बनना चाहते थे, लेकिन पैसों की तंगी के चलते वह मेडिकल कॉलेज की फीस नहीं भर पाए. ऐसे में उन्हें इंजीनियरिंग में जाना पड़ा. हैदराबाद के एक बढ़िया कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद साई केतन राव एक्टिंग की दुनिया में आ गए. 

कौन है ये लड़की, जिसे देख फैन्स को आई मधुबाला की याद? सोशल मीडिया पर अदाएं ले आईं तूफान

एक्टिंग में आने के खिलाफ थी साई केतन की मां
एक्टिंग की दुनिया में आने को लेकर साई केतन राव ने बताया, ''मेरी मां शुरुआत में मेरे एक्टिंग करने के खिलाफ थीं, क्योंकि यह एक स्थिर करियर नहीं है. वह चाहती थीं कि मैं एमबीए करूं और कॉरपोरेट नौकरी करूं. उन्हें मनाने में मुझे आठ महीने लगे. इसके बाद मैं हैदराबाद के एक्टिंग स्कूल में गया और फिर मेरा एक्टिंग करियर शुरू हुआ.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

साई केतन राव का करियर
साई केतन राव 2016 से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. उन्होंने तेलुगु भाषा की शॉर्ट फिल्म और तेलुगु भाषा के टीवी सीरियल 'अग्नि साक्षी' के साथ करियर की शुरुआत की. इसके बाद साई 'मेहंदी है रचने वाली' नाम के शो में नजर आए, लेकिन पहचान उन्हें 'इमली' से मिली. साई केतन राव ने कई वेब सीरीज में भी काम किया है.

{}{}