trendingNow12342654
Hindi News >>टीवी
Advertisement

'जो अपनी बीवी का न हो सका...' बातों-बातों में लव कटारिया ने अरमान मलिक पर किया तीखा वार; नॉमिनेशन ने बढ़ाया पारा

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के इस हफ्ते के नॉमिनेट कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में यूट्यूबर अरमान मलिक, अदनान शेख, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया, सना मकबूल और सना सुल्तान शामिल हैं. हालांकि, बावजूद इसके कंटेस्टेंट्स के बीत तू-तू मैं-मैं और तानाकशी में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही. 

Bigg Boss OTT 3
Stop
Vandana Saini|Updated: Jul 19, 2024, 07:42 AM IST

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के हालिया एपिसोड में आए ड्रामेटिक मोड़ ने सभी को हैरान कर दिया. नॉमिनेट करने का अधिकार घर के मुखिया अरमान मलिक तक ही सीमित था. हमेशा की तरह, मलिक के पास चार कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट करने का अधिकार था, जिनमें सना मकबूल, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और सना सुल्तान शामिल हैं. अरमान के इस नॉमिनेशन ने घरवालों के बीच गरमागरम बहस को जन्म दे दिया. 

लवकेश कटारिया ने इसी मौके का फायदा उठाते हुए अरमान मलिक की वफादारी पर तंज कसते हुए एक तीखा कमेंट किया. लव ने सीधे तौर पर कहा, 'जो अपनी बीवी का न हो सका वो किसी और का क्या होगा'? कटारिया ने तंज सीधे तौर पर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक को लेकर किया गया था, क्योंकि मलिक ने पहली पत्नी पायल मलिक के होते हुए कृतिका से शादी की थी. हालांकि, नॉमिनेशन के बाद अरमान ने  घर में खूब मौज-मस्ती की.

अरमान ने चार कंटेस्टेंट्स को किया नॉमिनेट

जबकि नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स को अपनी दुर्दशा पर सोच विचार करने के लिए छोड़ दिया गया. इसी बीच सना मकबूल और सना सुल्तान के बीच एक दिल को छू लेने वाली बातचीत भी देखने को मिली. मकबूल ने अपनी निराशा बताते हुए सुल्तान से कहा, अरमान के ग्रुप का हिस्सा होने के बावजूद सुल्तान को उन्होंने नॉमिनेट कर दिया'. वीटो की शक्ति अर्जित करने के लिए एक स्पेशल टास्क में, बहार वाले (जासूस) ने रणवीर शौरी, साई केतन राव, शिवानी कुमारी और नैजी को चुना गया. 

अभिषेक ने 'लाइक' किया तलाक का पोस्ट, तो वायरल हुआ पिता अमिताभ का ट्वीट; बोले- 'जीवन और जीने का...'

रणवीर शौरी ने किया अपने वीटो पावर का इस्तेमाल

कंटेस्टेंट्स ने अपने पसंदीदा को सपोर्ट किया और अपने कॉम्पिटेटर को नुकसान पहुंचाने का लक्ष्य रखा. दीपक चौरसिया ने इस टास्क की देखरेख की, जिसमें रणवीर शौरी की जीत हुईं. एक हैरान कर देने वाले कदम में, रणवीर शौरी ने अपने वीटो पावर का इस्तेमाल करके दीपक चौरसिया को मेडिकल रीजन्स देकर नॉमिनेट कर दिया. बता दें, इस हफ्ते के नॉमिनेट कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में अरमान मलिक, अदनान शेख, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया, सना मकबूल और सना सुल्तान शामिल हैं. 

Read More
{}{}