trendingNow12375589
Hindi News >>टीवी
Advertisement

'बिग बॉस 18' का हिस्सा नहीं बनेंगी कृतिका मलिक! पायल ने बताई न जाने की वजह; बोलीं- 'हमारे पूरे परिवार...'

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस ओटीटी 3' का हिस्सा रहे यूट्यूबर अरमान मलिक ने जून में अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका मलिक के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री की थी, जिसके बाद उनको खूब ट्रोल किया गया था. हालांकि, कृतिका शो के टॉप 5 तक पहुंच गई थीं, लेकिन बावजूद इसके लोगों ने उनको भर-भर कर नफरत ही दी. 

Kritika Malik Will Not Participate In Bigg Boss 18
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 09, 2024, 10:10 AM IST

Kritika Malik Will Not Participate In Bigg Boss 18: अपनी दो शादियों को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहे यूट्यूबर अरमान मलिक इस साल जून में अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का हिस्सा बने थे, जिसको एक्टर अनिल कपूर ने होस्ट किया था. ये शो 2 अगस्त को खत्म हो चुका है, जिसकी विनर एक्ट्रेस सना मकबूल थीं. वहीं, इस शो में जाने की वजह से मलिक परिवार को काफी ट्रोल किया गया था.

हालांकि, यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के 'बिग बॉस ओटीटी 3' की चौथी रनर-अप रहीं. उनके बाहर आने के बाद कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि वे सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' का भी हिस्सा बन सकती हैं. वहीं, अब इस खबर को लेकर अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक का भी रिएक्शन आया है, जिन्होंने ने इसको बताया कि अब उनके परिवार से कोई भी रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनेगा. 

बिग बॉस का हिस्सा नहीं होगा मलिक परिवार

अपने हालिया व्लॉग में पायल मलिक ने इन खबरों को लेकर बात जहां ये दावा किया जा रहा है कि कृतिका बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने वाली हैं. उन्होंने कहा कि बिग बॉस ओटीटी 3 में जाने के बाद उनकी शादीशुदा जिंदगी में इतनी उथल पुथल मच गई. इसलिए अब मलिक परिवार फ्यूचर में किसी भी रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनेगी. हालांकि, उन्होंने ये भी साफ किया कि वे दूसरे रियलिटी शो करने के लिए तैयार हैं, लेकिन कभी बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनेंगे. 

घूमने का बना रहे प्लान? और पंजाबी गानों के हैं शौकीन तो इन 6 सिंगर्स के सॉन्ग्स बना देंगे आपका सफर यादगार

कोई बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहते

अपने व्लॉग में पायल ने कहा, 'कुछ लोग ऐसे हैं जो अभी भी हमें प्यार करते हैं और हमें बिग बॉस 18 में देखना चाहते हैं. पर हमारे पूरे परिवार में से कोई भी, किसी भी बिग बॉस में नहीं जाना चाहता. वहां पे ना जो इंसान अच्छा कर रहा है उसे कोई देखना पसंद नहीं करता. आप इंसान को इंडिविजुअल तौर पर नहीं देखते, उसके गेम को नहीं देखते. सिर्फ ये देखते हो हमारे परिवार में 3 लोग हैं, अरमान ने दो शादी की है'. हालांकि, पायल ने ये कहा वो दूसरे रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगे.

बिग बॉस ओटीटी 3 की रनर-अप थीं कृतिका

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' की शुरुआत 21 जून को जियो सिनेमा पर हुई थी, जिसमें 16 कंटेस्टेंट्स ने एंट्री की थी, जिनमें यूट्यूबर अरमान मलिक का परिवार भी शामिल था. हालांकि, पायल मलिक दो हफ्तों के अंदर ही घर से बेघर हो गई थीं और अरमान मलिक फिनाले वीक के दौरान शो से बाहर हो गए थे, लेकिन कृतिका बिग बॉस ओटीटी 3 की फाइनलिस्ट में से एक थीं. इस शो की विनर सना मकबूल रही थीं और उनकी जीत काफी लोगों को हजम भी नहीं हुई. 

Read More
{}{}