trendingNow12401543
Hindi News >>टीवी
Advertisement

झूठी है शिवानी कुमारी की नई कार खरीदने वाली खबरें, मैनेजर ने खोली पोल- नहीं मिला 'बिग बॉस' से पेमेंट

Bigg Boss OTT 3 की एक्स कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी को लेकर बड़ी खबर हैं. खबरों की मानें तो शिवानी के नई कार खरीदने की खबरें झूठी हैं. इस बात का खुलासा शिवानी के मैनेजर और करीबी दोस्त अभिषेक ने किया.

शिवानी कुमारी
Stop
Shipra Saxena|Updated: Aug 26, 2024, 07:56 PM IST

Shivani Kumari: 'बिग बॉस ओटीटी 3' की एक्स कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी से जुड़ी ऐसी खबर है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. खबरों की मानें तो शिवानी कुमारी की नई चमचमाती कार खरीदनें की सारी खबरें झूठी हैं. ये कार शिवानी ने नहीं बल्कि उनके मैनेजर ने खरीदी है. इस बात का खुलासा खुद शिवानी के मैनेजर ने किया.

शिवानी के मैनेजर का बड़ा खुलासा
जूम से बात करते हुए शिवानी कुमारी के मैनेजर अभिषेक कुमार ने इस बात का खुलासा किया. अभिषेक ने कहा- 'शिवानी और उसकी मां कार के सामने खड़े होकर बस पोज देल रही थीं. ये कार मैंने खरीदी है. शिवानी का मोटिव बिल्कुल क्लियर है. वो गरीब बच्चों की एजुकेशन में 'बिग बॉस ओटीटी 3' से मिली रकम लगाना चाहती हैं.'

 

 

नहीं मिले कंटेस्टेंट्स को पैसे
अभिषेक ने आगे कहा- 'लोगों को लगता है कि वो बिग बॉस से मिले पैसे खुद पर खर्च कर रही हैं. ये खबरें गलत हैं. उन्हें अभी तक बिग बॉस ओटीटी 3 पैसा नहीं मिला है. टीम ने जो इनवॉइस भेजी थी उसमें कुछ गड़बड़ी थी. सिर्फ शिवानी ही नहीं बल्कि किसी भी कंटेस्टेंट को बिग बॉस से अभी तक फीस नहीं मिली है.'

सासू मां के निधन से टूट गईं 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

 

औरेया की रहने वाली हैं शिवानी
शिवानी कुमारी यूपी के औरेया की रहने वाली हैं. शिवानी और एक यूट्यूबर और मॉडल हैं. यहां तक कि उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. 'बिग बॉस' में शिवानी के गेम और अपनी आवाज की टोन की वजह से वो काफी सुर्खियों में रहीं. यहां तक कि उनका घरवालों से खूब झगड़ा भी हुआ. इस शो में शिवानी ने बताया था कि वो गरीब परिवार से आती हैं. पैसों की कमी की वजह से कई रातें उन्होंने और उनके परिवार वालों ने बिना खाने के काटी हैं. यहां तक कि बारिश के दिनों में सरकारी स्कूल में रहती थीं. सोशल मीडिया पर रील उन्होंने हाई स्कूल से बनाना शुरू कर दिया था.

 

Read More
{}{}