Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: अरमान और विशाल के बीच हुआ खूब झगड़ा, यूट्यूबर को आया गुस्सा और जड़ दिया थप्पड़!

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में लगातार लोगों के बीच जंग जारी है. लगातार घर के अंदर से कंटेस्टेंट्स के बीच के झगड़ों की वीडियो वायरल होती रहती है. इसी बीच खबर है कि यूट्यूबर अरमान मलिक और इन्फ्लूएंसर विशाल पांडे के बीच खूब झगड़ा होता है जो हाथापाई तक पहुंच जाता है!

Bigg Boss OTT 3
Stop
Vandana Saini|Updated: Jul 06, 2024, 07:58 PM IST
  1. Bigg Boss OTT 3: टीवी के फेमस और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के डिजिटल वर्जन 'बिग बॉस ओटीटी 3' को तीन हफ्ते हो चुके हैं और शो के 'वीकेंड का वार' को दो हफ्ते हो चुके हैं. शो में 16 कंटेस्टेंट्स ने कदम रखा था, जिसमें से तीन बेघर हो चुके हैं, जिनमें बॉक्सर नीरज गोयत, यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक और टीवी एक्ट्रेस पॉलोमी दास है. हालांकि, शो में बचे कंटेंस्टेंट्स के बीच किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता है. 
  2. जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शो की कुछ वीडियो और प्रोमो शेयर किए जाते हैं, जिनसे फैंस को थोड़ा थोड़ा अपडेट मिलता रहता है. हाल ही में कुछ वीडियो शेयर किए गए हैं, जिनमें एक बार फिर घर वालों के बीत जबरदस्त झगड़ा देखने को मिल रहा है. इसी बीच एक वीडियो में यूट्यूबर अरमान मलिक और इन्फ्लूएंसर विशाल पांडे के बीच खूब झगड़ा होता है. वीडियो में विशाल और अरमान के बीच काफी ज्यादा झगड़ा देखने को मिल रहा है. 
  3. विशाल-अरमान के बीच हुआ खूब झगड़ा 
  4. वीडियो में साफ सुना भी जा सकता है कि दोनों एक दूसरे को अपशब्द भी कहते नजर आ रहे हैं. इसी बीच आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के बीच की ये लड़ाई इस हद तक बढ़ जाती है कि बात हाथापाई तक पहुंच जाती है. हालांकि, वीडियो में ये चीज सामने नहीं आई कि दोनों के बीच हाथापाई हुई या नहीं. आजतक में खबर के मुताबिक, विशाल यूट्यूबर अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका को लेकर कुछ कमेंट्स कर रहे थे, जिस पर अरमान को गुस्सा आ जाता है.
  5. हार्दिक पांड्या संग तलाक की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक ने किया कुछ ऐसा, फैंस के मन में जागी उम्मीद की किरण
  6. क्या सच में अरमान ने विशाल को मारा थप्पड़?
  7. इसी बात पर अरमान इन्फ्लूएंसर विशाल को थप्पड़ जड़ देते हैं. हालांकि, ये बात कितनी सच्चाई है तो घर में रहने वाले कंटेस्टेंट्स और शो मेकर्स ही जानते हैं, लेकिन अगर ये सच है तो ऐसा कोी पहली बार नहीं हुआ है, जब बिग बॉस के घर में हिंसा हुई है. इससे पहले भी कई बार शो के दौरान कंटेस्टेंट्स के बीच हुई लड़ाई हाथापाई तक पहुंची. हालांकि, सोशल मीडिया पर दोनों के फैंस के बीच भी ये जंग देखी जा सकती है, जो अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट कर रहे हैं. 
{}{}