trendingNow12325861
Hindi News >>टीवी
Advertisement

अरमान मलिक ने विशाल पांडे को मारा थप्पड़, Video हुआ वायरल; क्या अब यूट्यूबर हो जाएंगे BB हाउस से बाहर?

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर से हिंसा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें अरमान मलिक, विशाल पांडे को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं और बिग बॉस के घर में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. इस बीच अब सवाल ये है कि क्या यूट्यूबर को बिग बॉस के घर से बाहर निकाला जाएगा? 

Bigg Boss OTT 3
Stop
Vandana Saini|Updated: Jul 07, 2024, 07:01 PM IST

Bigg Boss OTT 3: हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर से एक खबर सामने आई थी कि शो के कंटेस्टेंट और यूट्यूबर अरमान मलिक ने दूसरे कंटेस्टेंट विशाल पांडे को थप्पड़ मारा है. हालांकि, उस वक्त इस बात का किसी के पास कोई सबूत नहीं था, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर बिग बॉस के घर से हिंसा की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में अरमान सच में विशाल को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. 

हालांकि, बिग बॉस के घर में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले भी शो से हिंसा की कई वीडियो सामने आ चुकी है. जहां कंटेस्टेंट्स ने एक दूसरे पर हाथ छोड़ा है और इसके बाद उस कंटेस्टेंट को बिग बॉस के घर से बाहर निकाल दिया गया है. ऐसे में अब सवाल ये आता है कि क्या यूट्यूबर को भी बिग बॉस के घर से बाहर निकाला जाएगा? चलिए जानते हैं इस मामले में क्या होने वाला है ये क्या हो सकता है? 

क्या है पूरा मामला? 

दरअसल, मामला कुछ यूं है कि 'बिग बॉस ओटीटी' के इस सीजन में यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपनी दोनों बीवियों कृतिका मलिक और पायल मलिक के साथ एंट्री की, लेकिन कुछ दिनों पहले अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक घर से बेघर हो चुकी हैं. अब घर में अरमान और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मौजूद है. इसी बीच विशाल पांडे ने लव कटारिया के सामने कृतिका को लेकर एक कमेंट किया था, जिसके बाद अरमान को पता चल गया.

फिल्मों में इस तरह के सीन करने से रकुल प्रीत को नहीं है कोई परहेज, बोलीं- 'ये सब करने के लिए तैयार हूं...'

अरमान ने मारा विशाल को थप्पड़ 

शो से जारी लेटेस्ट प्रोमो में अरमान ने विशाल पांडे को जोरदार थप्पड़ मारा है. दरअसल, विशाल ने लव कटारिया से कहा था कि उन्हें अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका अच्छी लगती हैं. अरमान को ये बात पता चली तो वो अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाए और उन्होंने विशाल को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. हालांकि, ये बिग बॉस के कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन है और अब तक जिस किसी कंटेस्टेंट ने भी इसका उल्लंघन किया है उनको बाहर निकाला गया है. 

बाकी कंटेस्टेंट्स तय करेंगे अरमान का घर में रहना न रहना

हालांकि, अभी तक अरमान मलिक को 'बिग बॉस ओटीटी 3' छोड़ने का आदेश नहीं दिया गया है, बल्कि घर में मौजूद दूसरे कंटेस्टेंट्स को ये आदेश दिया है कि वो ये तय करें कि अरमान को घर से बेघर किया जाना चाहिए या नहीं. वहीं, इस बार 'वीकेंड का वार' में घर से बेघर हुई अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक बतौर गेस्ट नजर आएंगी, जिन्होंने विशाल को खूब सारी बातें भी सुनाई. वहीं, विशाल की दोस्त समीक्षा सूद उनके सपोर्ट में खड़ी हैं. ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या अरमान मलिक भी घर से बाहर जाएंगे या नहीं. 

Read More
{}{}