trendingNow12347183
Hindi News >>टीवी
Advertisement

दूसरी बीवी संग रोमांटिक हुए यूट्यूबर, एडल्ट Vidoe हो गया वायरल; ये देख पहली पत्नी पायल ने जोड़ लिए हाथ

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं, उनके पहली पत्नी पायल मकिल तीन हफ्ते में ही घर से बेघर हो गई थी, जो इस वक्त शो को लेकर अपने व्लॉग्स में बात करती रहती हैं. इसी बीच अरमान और कृतिका का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Armaan Malik Kritika Malik Viral Video
Stop
Vandana Saini|Updated: Jul 22, 2024, 12:02 PM IST

Armaan Malik Kritika Malik Viral Video: 'बिग बॉस ओटीटी 3' को एक महीना पूरा हो चुका है. शो में 16 कंटेस्टेंट्स दाखिल हुए थे, जिनमें से छह कंटेस्टेंट घर से बेघर हो चुके हैं. हाल ही में वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया भी शो से बाहर हो चुके हैं. शो की शुरुआत में यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ घर में नजर आ रहे थे. हालांकि, शो के दूसरे-तीसरे हफ्ते में अरमान की पहली पत्नी को घर से बेघर होना पड़ा. 

अब शो में अरमान मलिक दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ घर में नजर आ रहे हैं. वहीं, उनकी पहली पत्नी पायल लगातार शो को लेकर एक्टिव बनी हुई हैं और अपने व्लॉग्स के जरिए शो से जुड़े अपडेट्स पर बात करती हैं. इसी बीच अरमान और कृतिका का एक बहुत एडल्ट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर पायल ने अपने व्लॉग में बात की. वायरल वीडियो में अरमान और कृतिका आस-पास लेटे नजर आ रहे हैं और रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. 

पायल मलिक ने दी सफाई 

अरमान और कृतिका का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स भी अपनी अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. वहीं, पायल मलिन ने भी हाल ही में अपने व्लॉग में इस वीडियो को लेकर बात की और सफाई पेश की. उन्होंने कहा कि अरमान और कृतिका के वायरल वीडियो पर एक चीज क्लियर करना चाहती हूं कि लोग इसे लेकर जिस तरह की बातें कर रहे हैं. उन्होंने भी वीडियो देखा है और इसे देखकर साफ पता चलता है कि ये वीडियो एडिटेड किया गया है. 

प्रेग्नेंट हैं सोनाक्षी सिन्हा? पत्नी को संभालते नजर आए पति जहीर इकबाल; Video देख यूजर्स के मन में उठे सवाल

क्या वीडियो को किया गया एडिटेड? 

अपने व्लॉग में पायल कहती हैं, 'वो बिग बॉस के घर में रह कर आई हैं तो वो घर का चप्पा-चप्पा जानती हैं. उनको पता है कौन सी चीज कहां रखी है और क्या चीज कहा है'. साथ ही पायल ने क्लियर करते हुए बताया, 'वीडियो में जो बेड दिखाया गया है और उसके ऊपर जो लैंप लगे हैं वो शो के घर में नहीं है बल्कि वहां पर बस एक कैमरा और लाइट है. अगर रजाई की बात है तो उसे ध्यान से देंगे तो वो रजाई नहीं है, जो शो के घर में दी गई है. पायल कहती हैं कि वीडियो को एडिटेड किया गया है. 

पायल ने अलग होने पर भी की बात 

इतना ही नहीं, अपने इस व्लॉग में पायल ने अपने पति अरमान से अलग होने की वजह को लेकर भी बात की और कहा कि उनके अलग होने की वजह बहुत सारी हैं. उन्होंने कहा कि जो चीजें नहीं थीं उसे भी लोगों ने जोड़ दिया है. पायल आगे कहती हैं कि वो इस वीडियो के बारे में इसलिए बात कर रही हैं क्योंकि उनका बेटा चीकू बहुत छोटा है अगर वो ये वीडियो देखेगा तो उसके दिमाग पर गलत असर पड़ेगा. साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ कर ये गुजारिश की लोग इस तरह से उनके खिलाफ उड़ा सीधा कुछ भी न बनाएं. 

Read More
{}{}