trendingNow12327856
Hindi News >>टीवी
Advertisement

'मुझे ऐसा लगता है...' विशाल के साथ बैठने पर दूसरी बीवी कृतिका पर भड़के अरमान; कह दी ऐसी बात ट्रोल्स ले रहे आड़े हाथ

Bigg Boss OTT 3: कई दिनों से 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में हंगामा हो रहा है. जहां यूट्यूबर अरमान मलिक ने विशाल पांडे के थप्पड़ मार दिया था. इसके बाद अरमान का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी दूसरी पत्नी कृतिका पर गुस्सा करते नजर आ रहे हैं कि वो विशाल के साथ क्यों बैठती थी.

Armaan Malik Angry On Second Wife Kritika Malik
Stop
Vandana Saini|Updated: Jul 09, 2024, 10:19 AM IST

Armaan Malik Angry On Second Wife Kritika Malik: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के हालिया एपिसोड में, यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक से इस बात पर नाराज होते नजर आए कि वे विशाल पांडे के बगल में बैठी थीं. ये सब तब शुरू हुआ जब बिग बॉस ने नॉमिनेशन टास्क की अनाउंसमेंट की, जिसके बाद घरवाले लिविंग एरिया में इकट्ठा हुए. आखिरी में पहुंची कृतिका विशाल पांडे के बगल में बैठ गईं.

इससे अरमान नाराज हो गए और फिर उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी को खूब डांटा, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसके बाद कृतिका उठकर अपने यूट्यूबर पति के बगल में बैठ गईं. ईटाइम्स के हवाले से अरमान ने कहा, 'इधर आजा अब, अभी भी आंखें नहीं खुली क्या'. इस पर कृतिका ने उनसे कहा, 'आंखें खुल गई हैं अब'. इसके बाद अरमान कहते हैं, 'मुझे अभी भी लगता है, आंखों पर पट्टी पड़ी है'. 

दूसरी पत्नी पर भड़के अरमान मलिक

अरमान ने कहते हैं, ' मुझे लगता है तेरे लिए ना एक चश्मा बनवाना पड़ेगा कि लेंस का'. कृतिका ने भी जवाब देते हुए कहती हैं, 'वहां जगह थी तो मैं शिवानी के पास जाकर बैठ गई'. अरमान ने आगे कहा, 'आप हमेशा कहते हैं कि कोई दिख गया तो मैंने ये कर दिया, मुझे पता नहीं था तो मैंने ये कर लिया'. जब कृतिका ने इसके लिए सफाई देने की कोशिश की, तो यूट्यूबर ने कहा, 'मुझे ऐसा लगता है मैं तेरे साथ ही नहीं आया'. 

इस फिल्म ने तबाह कर दिया था हीरो का करियर, करोड़ों रुपये हुए बर्बाद; अब बन चुकी है 'कल्ट क्लासिक'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

बुरी तरह ट्रोल हो रहे अरमान मलिक 

हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद ट्रोल्स भी अरमान मलिक को आड़े हाथ ले रहे हैं. साथ ही दो-दो शादियां करने को लेकर उनको की खूब ट्रोल किया जा रहा है. इसके अलावा बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद 'वीकेंड का वार' में आईं अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक को भी खूब ट्रोल किया जा रहा है. ट्रोल्स का कहना है कि वो शो में बतौर गेस्ट आईं और मिर्ची लगाकर चली गई. उन्होंने विशाल के खिलाफ भी झूठ बोला. 

Read More
{}{}