Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: ‘वीकेंड का वार’ पर खूब बरसे अनिल कपूर; कभी ‘गांव की छोरी’, तो कभी पॉलोमी को लगाई झाड़

Bigg Boss OTT 3: हफ्ते भर पहले शुरू हुए रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का ‘वीकेंड का वार’ भी काफी जबरदस्त रहा. इस साल शो को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं, जिन्होंने एक-एक करके घर में बंद सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आए. इसी दौरान उन्होंने शिवानी और पॉलोमी को भी खूब झाड़ लगाई.

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 30, 2024, 03:53 PM IST

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar: हफ्ते भर पहले शुरू हुए टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के डिजिटल वर्जन 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में हर दिनों कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है. कोई अपनी मन में दबी हुई फीलिंग्स शेयर कर रहा है तो कोई काम को लेकर अपना ज्ञान दे रहा है. वहीं, शो में नजर आने वाले 16 कंटेस्टेंट्स में से एक बॉक्सर नीरज गोयत घर से बेघर हो चुके हैं, जिसके बाद अब घर में 15 कंटेस्टेंट्स की सेना रह गई है, जिनकी बीच किसी न किसी बात की तू-तू मैं-मैं चलती रहती है. 

इसी बीच शो का पहला ‘वीकेंड का वार’ भी काफी जबरदस्त होने वाला है. इस साल शो को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं, जो ‘वीकेंड का वार’ में एक-एक करके घर में बंद सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आएंगे. इसी दौरान उन्होंने 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित के अलावा लव कटारिया, विशाल पांडे के साथ साथ शिवानी और पॉलोमी को भी खूब झाड़ लगाई. शो के छोटे-छोटे प्रोमो वीडियो जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम हैंडल पर जारी किए गए हैं, जिनमें देखा जा सकता है अनिल कपूर काफी बातों को लेकर नाराज हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

‘वीकेंड का वार’ पर खूब बरसे अनिल कपूर

अक्सर अपने शांत स्वभाव के लिए पहचाने जाने वाले अनिल कपूर ‘वीकेंड का वार’ पर काफी गुस्से में नजर आए. ‘वीकेंड का वार’ के शुरुआत में वो दीपक चौरसिया से घरवालों का हाल चटपटे अंदाज में बताने को कहते हैं, जिसके बाद वे बताते हैं कि शो के पहले हफ्ते में क्या हुआ. इसके बाद अनिल घर का पहला मुद्दा राशन का उठाते हैं. वे घरवालों से पूछते हैं, 'क्या वजह थी, जो राशन पर बवाल मचा था? सभी घरवाले अपनी राय देते हैं और फिर अनिल उन्हें समझाते हैं कि कौन कहां पर गलत था. 

प्रभास की Kalki 2898 AD ने शाहरुख खान की 'जवान' को पछाड़ा, इस मामले में निकली आगे; जानकर रह जाएंगे हैरान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

शिवानी और पॉलोमी की लगाई क्लास

इसके बाद अनिल कपूर, शिवानी कुमारी और पॉलोमी दास के झगड़े का मुद्दा उठाते हैं और कहते हैं, 'एक वाक्य सहूलियत का हुआ था और वो है जादुई कुएं वाले टास्क के बाद मिली सजा'. एक्टर आगे कहते हैं, 'शिवानी को पहले न तो अपनी चोट याद आई और न ही दर्द, लेकिन बाद में अचानक उन्हें याद आ गया और वो सब सहूलियत के हिसाब से किया'. फिर अनिल ने पूछा, 'शिवानी ने भूख लगने पर जो मिट्टी खाई थी, घर में कितने लोगों को लगता है कि शिवानी ने ऐसा सबको दिखाने के लिए किया था? 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

सारी तैयारियां करके आए लव-विशाल

इसके जवाब में सभी घरवाले हामी भरते हैं और ये मानते हैं कि शिवानी अटेंशन सीकर हैं. हालांकि, इस दौरान शिवानी भी अपनी बात रखने की कोशिश करती हैं. इसके बाद अनिल कपूर, लव कटारिया और विशाल पांडे पर फोकस करते हैं और कहते हैं कि ये दोनों ही घर में सारी तैयारियां करके आए हैं. सब की क्लास लगाने के बाद अनिल कपूर घरवालों से विदा लेते हैं और बाद में घरवाले उनके जाने के बाद कही गई बातों पर चर्चा करने लगते हैं. 

{}{}