trendingNow11485277
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Archana Gautam Video: लाल लहंगा, शानदार डांस; कभी नहीं देखा होगा बिग बॉस की अर्चना का ऐसा अंदाज! फैंस हुए हैरान

Archana Gautam Bigg Boss: अर्चना गौतम इन दिनों बिग बॉस के घर में खूब हो हल्ला मचा रही हैं. उन्हें इस सीजन की ड्रामा क्वीन तक करार दे दिया गया है. लेकिन घर के बाहर उनकी एक वीडियो सामने आई है जिसमे उनका अंदाज काफी जुदा नजर आ रहा है. 

फोटो - सोशल मीडिया
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 14, 2022, 01:57 PM IST

Bigg Boss 16 Archana Gautam: बिग बॉस 16 काफी अच्छा चल रहा है क्योंकि इस बार शो में नजर आ रहे कंटेस्टेंट लोगो को खूब रास आ रहे हैं. घर में कोई प्यार के रंग में डूबा है तो कोई पक्की दुश्मनी निभा रहा है. कहीं मंडली जमी है तो कोई अकेला ही आगे बढ़ रहा है और जो पूरी तरह अकेला ही इस खेल को खेल रहा है उस लिस्ट में अर्चना गौतम का नाम भी शामिल है. जो जबरदस्त फॉर्म में हैं और उन्हें लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. उन्हें सेलेब्स भी ऑरिजिनल बता रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ करते नजर आते हैं. अर्चना गौतम को इस सीजन की ड्रामा क्वीन भी बताया जा रहा है. 

अर्चना का दिखा अनदेखा अंदाज
अर्चना गौतम जितना घर के भीतर एक्टिव हैं उतनी ही घर के बाहर सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर उनसे जुड़ी तमाम अपडेट्स दी जाती हैं और कई बार अर्चना का अनदेखा अंदाज भी देखने को मिला है. अब एक बार अर्चना की ऐसी वीडियो सामने आई है जिसमें वो लाल लहंगा पहन डांस करती दिख रही हैं. अर्चना सांसों की माला पे सिमरू मैं...जैसे गाने पर शानदार डांस कर रही हैं जो घर में नजर आ रही उनकी पर्सनेलिटी से बिल्कुल अलग नजर आ रहा है. यकीनन ऐसा अंदाज आपने पहले कभी भी अर्चना का नहीं देखा होगा. 

घर में खड़ा करती हैं हर विवाद
एक्ट्रेस और राजनीति में सक्रिय अर्चना गौतम पहले दिन से ही खूब सुर्खिया बंटोर रही हैं. घर में एंट्री के बाद निम्रत से उनकी बहसबाजी देखने को मिल रही थी और अब 8 हफ्तों के बाद वो घर में लगभग हर किसी से झगड़ चुकी हैं. वहीं शिव के साथ हाथापाई के बाद तो उन्हें घर से बाहर तक होना पड़ा था. लेकिन उन्हें एक मौका देते हुए घर में वापस लाया गया.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
 
  

Read More
{}{}