trendingNow12372987
Hindi News >>टीवी
Advertisement

नोट कर लो तारीख! इस डेट से शुरू हो रहा Bigg Boss 18? सलमान खान के शो में ये कंटेस्टेंट्स आ सकते हैं नजर

Salman Khan के शो 'बिग बॉस 18' को लेकर बड़ी खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये शो अक्टूबर के पहले शनिवार को ऑनएयर हो सकता है. इसके साथ की कुछ नाम भी सामने आए हैं जो इस बार शो का हिस्सा बन सकते हैं.

करण पटेल, सलमान खान और दलजीत कौर
Stop
Shipra Saxena|Updated: Aug 07, 2024, 06:15 PM IST

Bigg Boss 18 Premiere: 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) खत्म होने के बाद फैंस सलमान खान के 'बिग बॉस सीजन 18' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पहले ऐसी खबरें थीं कि ये शो अगस्त के आखिर या फिर अक्टूबर की शुरुआत में ऑनएयर हो सकता है. वहीं अब लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीबी 18 अक्टूबर के पहले शनिवार यानी कि 5 अक्टूबर को इसका ग्रैंड प्रीमियर होगा. इसके साथ ही कुछ कंटेस्टेंट के नामों की सुगबुगाहट भी तेज हो गई है.

5 अक्टूबर को होगा आगाज
इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक 'बिग बॉस सीजन 18' का अक्टूबर के पहले शनिवार यानी कि 5 अक्टूबर से टेलीकास्ट होगा. हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. इस बार भी इस शो को सलमान खान ही होस्ट करेंगे. 'बिग बॉस ओटीटी 3' वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग की वजह से होस्ट नहीं कर पाए थे.

 

अवनीत कौर पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, ज्वैलरी ब्रांड ने शेयर किए सबूत, जानें क्या है पूरा मामला

कौन आ सकता है नजर?
'बिग बॉस 18' के कंटेस्टेंट के नाम तो कंफर्म नहीं है लेकिन कई लोगों के अप्रोच करने की खबरें आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के लिए पायल मलिक, कृतिका मलिक, अर्जुन बिजलानी, करण पटेल, समीरा रेड्डी, सुरभि ज्योति, पूजा शर्मा, शोएब इब्राहिम, दलजीत कौर के अलावा कुछ इन्फ्यूएंजर्स के भी आने की सुगबुहागट तेज है. इसमें अभिषेक मल्हान, फैजू, दीपिका आर्या, डॉली चावला, मैक्सटेर्न और थंगेश का नाम शामिल है. इसके अलवा Splitsvilla 15 के कशिश कपूर, दिग्विजय सिंह राथी और सिवेट तोमर का नाम भी सुर्खियों में है. खबर तो ये भी कि इस शो में मेकर्स शिवानी कुमारी, विशाल पांडे और अदनान शेख को भी वापस ला सकते हैं.

 

'बिग बॉस' के बाद शिवानी कुमारी की बल्ले-बल्ले, गांव में बना दिया आलीशान घर तो मिली पहली फिल्म

कौन था 'बिग बॉस 17' का विनर?
इससे पहले 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी ने जीती थी. इन्होंने अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा, श्रीकांत और अभिषेक कुमार को मात दी थी.

 

Read More
{}{}