trendingNow12350246
Hindi News >>टीवी
Advertisement

2 महीने बाद शुरू हो रहा सलमान खान का Bigg Boss 18, ये मशहूर एक्टर हो सकता है पहला कंफर्म कंटेस्टेंट!

Bigg Boss 18 से जुड़ी ऐसी खबर है जिसे पढ़ने के बाद फैंस खुशी से झूम उठेंगे. खबरों की मानें तो ये शो कुछ महीने बाद ऑन एयर होने वाला है और शो के पहले कंटेस्टेंट का नाम भी रिवील हो गया है.  

बिग बॉस 18
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 23, 2024, 11:47 PM IST

Bigg Boss 18 First Contestant: 'बिग बॉस ओटीटी 3' का कुछ ही दिनों में फिनाले हैं तो वहीं अब 'बिग बॉस 18' के पहले कंटेस्टेंट के नाम को लेकर चर्चाएं तेज हैं. खबरों की मानें तो सलमान खान ने 'बीबी 18' को होस्ट करने के लिए हामी भर दी है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो की शुरुआत अक्टूबर में हो सकती है. 

कौन है पहला कंफर्म कंटेस्टेंट?
'बिग बॉस'  के अंदर की खबर देने वाले 'द खबरी' ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में बताया है कि दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम सीजन 18 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट हैं. हालांकि इस शो के मेकर्स या फिर एक्टर की तरफ से कोई रिएक्शन या फिर इस बारे में ऑफिशियल कुछ नहीं कहा गया है. लेकिन इतना जरूर है कि इस खबर से फैंस का एक्साइटमेंट लेवल और ज्यादा बढ़ गया है.

अरमान मलिक और कृतिका शो में हुए इंटिमेट? वायरल वीडियो पर मचा बवाल तो मेकर्स ने जारी किया बयान

 

लोग कर रहे रिएक्ट
'द खबरी' के इस पोस्ट के बाद फैंस लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. एक फॉलोअर ने लिखा- 'अभी मजा आ गया भिड़ू.' दूसरे शख्स ने कहा- 'वाइल्ड कार्ड के तौर पर मनीष रानी को ले आना.' वहीं तीसरे यूजर ने लिखा- 'मुझे पता है कि आप लोग सुनेंगे नहीं लेकिन अगर आप लोग फिर से बिग बॉस का चार्म वापस लाना चाहते हैं तो आपसे अपील है कि प्लीज पिछली बार की तरह छपरी मत लेकर आना.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

शिवांगी जोशी ने चंडीगढ़ में शुरू की नए प्रोजेक्ट की शूटिंग, दिखाई पहली झलक

कब से शुरू हो रहा 'बिग बॉस 18'?
'बिग बॉस 18' को सलमान खान (Salman Khan) होस्ट कर रहे हैं. वहीं इस शो की रिलीज डेट को लेकर कई तरह की खबरें हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बिग बॉस 18' इस साल सितंबर के आखिर में या फिर अक्टूबर से कलर्स पर ऑनएयर हो सकता है. हालांकि शो की रिलीज डेट को लेकर मेकर्स की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है.

Read More
{}{}