trendingNow11988164
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss 17: तहलका को घर से निकलने का निर्देश, फूट-फूट कर रोए अभिषेक!

Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस 17 में आखिरकार वही हुआ जिस बात का डर था. फिजिकल होने के बाद सनी आर्या उर्फ तहलका को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

Bigg Boss 17: तहलका को घर से निकलने का निर्देश, फूट-फूट कर रोए अभिषेक!
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Dec 01, 2023, 11:47 PM IST

Bigg Boss 17 Written Updates: बिग बॉस 17 में शुक्रवार का एपिसोड काफी हंगामेदार रहा. जहां करण जौहर (karan Johar) ने एक-एक कर सभी घरवालों की क्लास ली और तो और कई कंटेस्टेंट की पोल भी खोलकर रख दी. लेकिन साथ ही वो भी हो गया जिसकी चर्चा पहले से ही होने लगी थी. एक दिन पहले ही सनी आर्या (Sunny Arya) और अभिषेक (Abhishek) के बीच जमकर विवाद देखने को मिला था यहां तक कि आपा खोते हुए तहलका अभिषेक के साथ फिजिकल भी हुए लिहाजा अब उन्हें घर से बाहर होने का आदेश सुना दिया गया है. 

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बॉस सनी आर्या उर्फ तहलका को घर से बाहर होने का निर्देश देते है जिससे हर कोई शॉक्ड रह जाता है. अरुण जो तहलका के सबसे करीबी हैं वो हाथ जोड़कर रोते हुए नजर आते हैं. तो वहीं खुद अभिषेक भी रोते हुए नजर आते हैं और कहते है कि उनकी डिमांड ये नहीं थी कि तहलका को बाहर किया जाए. इस दौरान हर कोई सनी की सजा माफ करने की रिक्वेस्ट बिग बॉस से करता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दरअसल, अभिषेक की अरुण से बहस हुई जिसके बाद अभिषेक से भिड़ गए सनी. दोनों के बीच पहले जुबानी जंग छिड़ी और फिर बात बढ़ते बढ़ते जा पहुंचीं हाथापाई तक. ये पहल सनी ने की और यहां तक कि उन्होंने अभिषेक का गिरेबां तक पकड़ लिया. हालांकि अभिषेक उस वक्त खुद को काबू में रखते रहे. हालांकि इस पर बिग बॉस ने अब एक्शन ले लिया है.    

तो क्या वाकई गेम से बाहर हो जाएंगे सनी?
अब सवाल ये कि क्या वाकई तहलका को घर से बेघर कर दिया जाएगा या फिर घरवालों की रिक्वेस्ट पर बिग बॉस उन्हें एक और मौका दे देंगे. खैर ये शनिवार के एपिसोड में खुलासा होगा. 

Read More
{}{}