trendingNow11957289
Hindi News >>टीवी
Advertisement

बिग बॉस 17: शॉकिंग ट्विस्ट, बदला गेम; विक्की-अंकिता हुए दूर..बोलीं- तूने मुझे यूज किया

Bigg Boss 17 Updates: बिग बॉस 17 में अब पासा पलट गया है. बिग बॉस ने चाल चल दी है और अब देखना दिलचस्प होगा कि किसकी शह होती है और किसकी मात

बिग बॉस 17: शॉकिंग ट्विस्ट, बदला गेम; विक्की-अंकिता हुए दूर..बोलीं- तूने मुझे यूज किया
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Nov 13, 2023, 07:10 PM IST

Bigg Boss 17 Written Updates: बिग बॉस का आने वाला एपिसोड और भी मजेदार होने वाला है क्योंकि शो में आने वाला है एक और मजेदार ट्विस्ट. बिग बॉस अब इस खेल में उतरेंगे और ऐसा पासा फेकेंगे जिसका असर कंटेस्टेंट की निजी जिंदगी पर भी पड़ता दिखेगा. खासतौर से विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के रिश्ते पर. दरअसल, बिग बॉस कंटेस्टेंट के मकान में फेरबदल करने वाले हैं. जिससे दिल के कुछ घरवाले दिमाग और दम तो दिमाग और दम के घरवाले भी इधर उधर होंगे. 
कहा जा रहा है कि दिल के घर में अब अंकिता, मुनव्वर, ईशा, समर्थ, जिगना, और रिंकू रहेंगे तो दिमाग के जोन में अरुण, अनुराग विक्की, सना, खानजादी और तहलका. वहीं दम के घर में मनारा, अभिषेक, ऐश्वर्या, नील और नावेद नजर आएंगे 

बिग बॉस ने किया अंकिता-विक्की को अलग
वहीं इस शफलिंग का सबसे ज्यादा असर पड़ा है अंकिता और विक्की पर. शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमे विक्की घर बदले जाने से काफी खुश हैं जबकि अंकिता इससे काफी अपसेट नजर आ रही हैं. अंकिता की नाराजगी का कारण विक्की का खुश होना लग रहा है. ऐसे में वो उन पर गुस्सा भी जाहिर करती दिख रही है. अंकिता कहती हैं- दांत फाड़कर हंस रहा है, इतनी खुशी हो रही है तुझे यहां से जाने की. भूल जा कि हम शादीशुदा हैं. इसके बाद गार्डन एरिया में दोनों बात करते हैं जहां भी अंकिता साफ साफ विक्की को कहती हैं – तू ऐसा ही था हमेशा विक्की, शातिर..तूने मुझे यूज किया है. इसके बाद अंकिता रोती हुई दिखती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस प्रोमो से साफ है कि ये बदलाव घर में नए हंगामे लाने वाला है. वहीं विक्की के दिमाग के घर में जाने से भी काफी कुछ बदलता दिखेगा. क्योंकि अब सना और विक्की एक साथ आ गए हैं. दोनों के पिछले हफ्ते काफी क्लैश दिखने को मिला था.       

Read More
{}{}