trendingNow12024479
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg boss 17: ईशा की कैप्टेंसी बर्बाद करने पर लगा ये शख्स, मनारा-मुनव्वर बुरी तरह भिड़े!

Bigg Boss 17 Latest Episode: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में ईशा मालवीय के कैप्टन बनने के बाद समर्थ जुरैल ने अपना गेम दिखाना चालू कर दिया है. तो वहीं मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला.

बिग बॉस 17
Stop
Prachi Tandon|Updated: Dec 23, 2023, 09:08 AM IST

Bigg Boss 17 New Episode: बिग बॉस सीजन 17 का लेटेस्ट एपिसोड भी खूब उथल-पुथल से भरा रहा है. जहां एक तरफ ईशा मालवीय के हाथ में बिग बॉस के घर की सत्ता आई, वहीं ईशा के कैप्टन बनते ही कुछ लोगों ने अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए. जी हां...बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला कि ईशा की कैप्टेंसी अनाउंसमेंट सुनते ही समर्थ जुरैल एक मकान से चुपके से जाकर कॉलड्रिंक का एक कैन चुरा लाते हैं. जिसके बाद बतौर सजा,  बिग बॉस रसोई बंद कर देते हैं. 

ईशा मालवीय और समर्थ में तगड़ा झगड़ा

ईशा मालवीय को जैसे ही पता लगता है कि समर्थ ने कैन चुराया है. तो वह समर्थ से बात करने जाती है, लेकिन समर्थ ना सुनते हुए बुरी तरह से ईशा से व्यवहार करते हैं. ईशा परेशान हो जाती हैं क्योंकि घरवाले उन्हें किचन बंद होने पर खूब सुनाते हैं. वहीं मनारा और मुनव्वर भी बुरी तरह से झगड़ पड़ते दिखाई दिए. आयशा खान के आने के बाद मुनव्वर फारुकी ने मनारा को टाइम देना बंद कर दिया है. बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है कि मुनव्वर, मनारा के पास आकर बैठते हैं और पूछते हैं कि उन्होंने उन्हें दोगला कहा तो बुरा लगा. इसपर मनारा रिएक्ट करते हुए कहती हैं लेकिन उन्हें बहुत अच्छा लगा. इतना ही नहीं गुस्से-गुस्से में मनारा, मुनव्वर को एक बार फिर दोगला बोलती हैं और कहती हैं वह आगे भी यही कहेंगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फूट-फूटकर कर रोईं ईशा मालवीय

ईशा मालवीय के सामने कैप्टन बनते ही चुनौतियों का अंबार लग गया है, जहां किचन बंद होते ही घरवालों के साथ-साथ अभिषेक भी उन्हें सुनाकर चले जाते हैं. यही सब बातें ईशा मालवीय को बुरी लग जाती हैं औऱ वह एक कोने में बैठकर रोने लगती हैं. अंकिता, ईशा को संभालती हैं. फिर ईशा, अंकिता से कहती हैं कि वह अभिषेक और समर्थ के बीच फंस गई हैं. वहीं दूसरी तरफ मुनव्वर और आयशा खान के बदले तेवर किसी को रास नहीं आ रहे हैं.

Read More
{}{}