trendingNow11965468
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss 17: 'मैं अब कुछ नहीं...', वीकेंड का वार पर चिढ़े सलमान खान, आखिर किसकी हरकतों पर आया गुस्सा?

Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड में एक बार फिर सलमान खान का पारा हाई होता दिखाई दिया. सलमान ने एक तरफ मन्नारा और मुनव्वर को समझाया तो दूसरी तरफ बाकी कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई. 

बिग बॉस 17 सलमान खान
Stop
Prachi Tandon|Updated: Nov 18, 2023, 07:39 AM IST

Bigg Boss 17 Salman Khan: टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के सीजन 17 में हर दिन नया तमाशा देखने को मिल रहा है. लेकिन लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड में यह तमाशा तब बढ़ गया जब सलमान खान (Salman Khan) ने सभी कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई. सलमान का पारा इतना हाई हो गया है कि वह गुस्से में कह बैठे कि अब वह किसी से कुछ नहीं बोलेंगे, जो करना है बिग बॉस ही करेंगे. 

क्यों सलमान खान को आया गुस्सा?

दरअसल, अनुराग डोभाल के मुद्दे पर सलमान डायरेक्टली बात ना करते हुए कहते हैं कि कुछ घरवाले भी उन्हें गलत समझ रहे हैं, जिसके कारण कंटेस्टेंट्स के फैंस भी उन्हें गलत समझने लगे हैं. कुछ कंटेस्टेंट जानते हैं कि वह जो कर रहे हैं सही है. इतना ही नहीं सलमान खान यह भी कहते हैं कि अब वह सोच चुके हैं कि वह ऊंची आवाज में बात नहीं करेंगे, क्योंकि फिर वह सीन सोशल मीडिया पर काटकर वायरल किए जाते हैं. पर लोग भूल जाते हैं कि कंटेस्टेंट ने शो में क्या किया था. सलमान कहते हैं कि अब वह तय कर चुके हैं कि वह किसी पर गुस्सा नहीं करेंगे.

अंकिता के सपोर्ट में खड़े हुए विक्की

वीकेंड का वार एपिसोड में विक्की जैन (Vicky Jain) का बदला-बदला रूप देखने को मिलता है. पहले विक्की-अंकिता (Ankita Lokhande) मिलकर समर्थ से बात करते हैं कि उनकी ईशा मालवीय से बहस क्यों हुई है. फिर विक्की कहते हैं कि अगर उनकी बीवी से किसी ने अच्छे से बात नहीं की तो वह उसे छोड़ेंगे नहीं. 

अरुण ने सना के लिए कहे अपशब्द

बिग बॉस 17 वीकेंड का वार एपिसोड में अरुण, सना और तहलका के मुद्दे को भी खूब दिखाया जाता है. तीनों ही कंटेस्टेंट आपस में भिड़ जाते हैं. लड़ाई के बीच अरुण कुछ ऐसा शब्दों का इस्तेमाल करते हैं, जिन्हें सुनने के बाद सलमान खान भी चौंक जाते हैं.  

Read More
{}{}