trendingNow12065910
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss 17: ईशा की हुई मनारा चोपड़ा के साथ ताबड़तोड़ लड़ाई, बोली - 'गुलामी कर फिनाले तक...'

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस 17 का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें ईशा और मनारा लड़ाई करते दिखाई दे रहे हैं. झगड़े के बीच में ईशा को इतना गुस्सा आ जाता है कि उनके मन में जो आता है, वो बोल देती हैं. इस दौरान घरवाले 2 टीमों में बंटे दिखाई दे रहे हैं.  

Bigg Boss 17: ईशा की हुई मनारा चोपड़ा के साथ ताबड़तोड़ लड़ाई, बोली - 'गुलामी कर फिनाले तक...'
Stop
Geetu Katyal|Updated: Jan 18, 2024, 04:26 PM IST

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस के घर में लड़ाई झगड़ा होना एक आम बात है. पर कभी-कभी घरवाले लड़ाई के बीच सारी लिमिट क्रॉस कर देते हैं. लेटेस्ट प्रोमो में भी कुछ ऐसा ही होता दिखाई दे रहा है. मनारा चोपड़ा और ईशा के बीच ताबड़तोड़ झगड़ा होता दिखाई दे रहा है. दोनों का झगड़ा एक पॉइंट के बाद बहुत ज्यादा बढ़ जाता है. 

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो आया सामने 

प्रोमो में ईशा कहती हैं, "ये लड़की सबसे ज्यादा अनडिजरविंग है. सबका पल्ला पकड़-पकड़ कर फिनाले तक पहुंच गई है." इसके जवाब में मनारा कहती हैं, "आपने भी विक्की और अंकिता का पल्ला पकड़ा है. समर्थ और अभिषेक का भी, इन चार लोगों की वजह से आप कभी नॉमिनेट नहीं हुई."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ईशा ने मनारा को कहा 'कैरेक्टरलेस'

इसी झगड़े के बीच ईशा मनारा को कैरेक्टरलेस कह देती हैं. इसके बाद ईशा मनारा को 'लल्लू लड़की' कहती हैं. ईशा का मानना है कि मनारा गुलामी कर के फिनाले तक पहुंची हैं. वहीं, इस दौरान मनारा भी लगातार ईशा को जवाब देती दिखाई दे रही हैं. यह प्रोमा कुछ ही देर में इंटरनेट पर छा गया है. फैंस कमेंट्स सेक्शन में दोनों कंटेस्टेंट पर प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रहे हैं. 

बता दें कि इस झगड़े के बीच घर के कंटेस्टेंट 2 टीम में बंटे दिखे. आधे लोग ईशा के साथ बैठे दिखाई दिए, तो आधे मनारा के साथ. एक बात तय है कि यह झगड़ा घर में नए बवाल लेकर आएगा. बिग बॉस का फिनाले जनवरी के अंत तक होने की उम्मीद है. ऐसे में सभी घरवाले जोश से भर गए हैं और आगे बढ़ने के चक्कर में रोजाना कोई ना कोई बवाल कर रहे हैं.  

 

Read More
{}{}