trendingNow11977024
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss 17 में कई सूटकेस लेकर पहुंचे Orry, रखते हैं पांच मैनेजर; सुनकर उड़ गए सुपरस्टार सलमान के होश

Bigg Boss 17 Orry: बिग बॉस 17 में ऑरी यानि ओरहान अवत्रमणि की एंट्री का शोर हर ओर मचा है. बॉलीवुड सुपरस्टार से भी ज्यादा फेमस हो चुके ऑरी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं.

Bigg Boss 17 में कई सूटकेस लेकर पहुंचे Orry, रखते हैं पांच मैनेजर; सुनकर उड़ गए सुपरस्टार सलमान के होश
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Nov 24, 2023, 09:01 PM IST

Orhan Awatramani in Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में काफी समय से खबर है कि वाइल्ड कार्ड एंट्री होंगी तो वही कुछ कंटेस्टेंट को घर से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा. ये प्रक्रिया शुरू भी कर दी गई है. पिछले हफ्ते नावेद  को घर से अचानक बाहर कर दिया गया और अब इस हफ्ते एक कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो जाएगा. वहीं कुछ बाहर जा रहे हैं तो अंदर नए सेलेब्स को भेजने की तैयारी भी हो गई है. सबसे पहले नाम आया है ओरहान अवत्रमणि (Orhan Awatramani) यानि ऑरी (Orry) का. जो बिग बॉस (Bigg Boss) में पहुंचे और उनसे मिलकर सलमान शॉक्ड रह गए. 

सेट पर पहुंचे ऑरी ने सलमान संग खूब बातें की और कई सवालों के जवाब भी दिए. इस दौरान सलमान ने उनसे पूछा कि ऑरी आप करते क्या है. जिसका उन्होंने बड़ा ही अजीब लेकिन मजेदार जवाब दिया. ऑरी ने बताया कि वो काफी काम करते हैं. सूरज के साथ उठ जाते हैं और चांद के साथ सोते हैं. ये सुनकर सलमान खूब हंसे. लेकिन ऑरी की एक बात ने उन्हें हैरान भी कर दिया.
ऑरी ने बताया कि उनके पास पांच मैनेजर हैं और जैसे ही सलमान ने ये बात सुनी तो वो दंग रह गए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हैं ऑरी
पॉपुलैरिटी के मामले में ऑरी बड़े स्टार्स से कम नहीं. अंबानी की हर पार्टी में ये छाए रहते हैं. पैप्स के फेवरेट हैं और स्टार किड्स के साथ खूब नजर आते हैं. अचानक से लाइमलाइट में आए ऑरी का नाम इन दिनों हर किसी की जुबां पर है. यही वजह है कि उन्हें बिग बॉस ने न्योता भेजा है. 

इस हफ्ते कौन होगा बाहर?
अब सवाल एलिमिनेशन का. इस हफ्ते अंकिता लोखंडे, सना रई, जिग्ना वोरा, सनी आर्या और अरुण माशेट्टी नॉमिनेटेड हैं. ऐसे में कौन घर से बाहर होगा बड़ा सवाल है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जिग्ना वोरा इस हफ्ते घर से बाहर हो जाएंगीं.  
 

Read More
{}{}