trendingNow12042098
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss 17 Opinion: सलमान खान ने बिगाड़ दिया अभिषेक का खेल? ईशा-समर्थ को हवा दी और अब हुआ शो में छीछालेदर

Bigg Boss 17 Opinion: 'बिग बॉस 17' में इस समय ईशा मालवीय, समर्थ और अभिषेक कुमार काफी चर्चा में हैं. शो देखने वाले दर्शक साफ साफ जानते होंगे कि किस तरह शो में अभिषेक को पोक किया जा रहा है. हद ये हो चुकी है कि रितेश देशमुख जैसे सितारे भी अभिषेक के सपोर्ट में उतर आए हैं.

बिग बॉस 17
Stop
Varsha|Updated: Jan 03, 2024, 06:26 PM IST

अपनी अपनी डफली,अपना अपना राग... बस ऐसा ही हुआ है ईशा और समर्थ के मामले में. 20-22 साल का ये कपल शुरुआत से अब तक कई बार बचकानी हरकते कर चुके हैं. एक वक्त वो था जब ईशा ने समर्थ को बॉयफ्रेंड मानने से इंकार कर दिया था तो अब एक वक्त ये भी है कि वह उनकी डांट फटकार सब सह रही हैं और फिर भी उन्हें सपोर्ट कर रही हैं. हद तो ये हो चुकी है कि वह अब समर्थ के साथ मिलकर अपने एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार को तंग कर रही हैं और दोनों ने मिलकर शो का छीछालेदर कर दिया है. जब से सलमान खान ने ईशा मालवीय और समर्थ को हवा दी है तो दोनों ने नाक में दम कर दिया है. जी हां, 'बिग बॉस 17' में 20 साल की ईशा ने 'उडारियां' के को-एक्टर अभिषेक का जीना दुश्वार किया हुआ है. 

'वीकेंड के वार' पर सलमान खान के सपोर्ट के बाद से ये चीजें लगातार बढ़ी है. इस बार तो हद ये हो गई है कि अभिषेक कुमार अपना आपा खो बैठे हैं. वह समर्थ पर हाथ छोड़ देते हैं. यहां ये कहना एकदम गलत होगा कि अभिषेक 100 फीसदी सही हैं. नहीं, वह हमेशा से ही अपने गुस्से की वजह से गलतियां करते आए हैं और एक बार फिर कर दी है. मगर शुरू से अब तक चीजों को देखें तो आप समझ सकते हैं कि अभिषेक के साथ ईशा-समर्थ ने गंदा खेल खेला है.

ईशा-समर्थ की 'खोखली गेम' 
अगर अभिषेक को हटा दें तो ईशा और समर्थ के पास कोई गेम ही नहीं हैं. अगर वीक का कोई हॉट टॉपिक नहीं हो तो वह फिरकी की तरह गोल-गोल घूमकर वापस अभिषेक पर ही आते हैं. जिस ईशा की दोस्ती अंकिता से देखने को मिली थी, उन्हीं की पीठ में ईशा खंजर घोंप चुकी हैं. ये तो दर्शक कैप्टेंसी टास्क और रैकिंग वाले टास्क में बखूबी देख चुके हैं. इन दोनों मौके पर अंकिता की तो ईशा से बहस भी हुई थी.

 

अभिषेक को मिला सपोर्ट
अभिषेक के साथ पोकिंग कितना ज्यादा बढ़ चुकी है, ये घरवालों के साथ-साथ बाहर वालों को भी पता चल गई है. बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख, अंकित गुप्ता से लेकर ऐश्वर्या शर्मा सितारे उनके सपोर्ट में आ चुके हैं. ट्विटर पर भी अभिषेक के सपोर्ट में लोग उतर आते हैं. वह ईशा और समर्थ की गेम को 'खोखली और गंदी' बता रहे हैं.

 

आग में घी डालना, कोई इनसे सीखें
ईशा और समर्थ, ये वो दो सदस्य हैं जो हर झगड़े के बाद फुटेज लेते दिख ही जाते हैं. संभव है कि ये शब्द उनके फैंस को बुरे लगे लेकिन ऐसे कई जीते जागते उदाहरण हैं. मन्नारा और मुनव्वर वाले मामले में भी दोनों ने खूब फुटेज ली. जब जब अंकिता और विक्की की लड़ाई होती है तो ईशा भी कारण बनती हैं. इतना ही नहीं, जब शो में ऐश्वर्या शर्मा थीं तो उनकी लड़ाई में भी उन्होंने कम घी नहीं डाला है. जबकि यहां नोटिस करने वाली बात ये है कि ईशा और समर्थ के खुद के मुद्दे कौन से हैं?

ईशा पहले समर्थ को सिखाएं औरतों की इज्जत करना
जो ईशा आजकल शो में अभिषेक को औरतों की इज्जत करना सीखाती हैं. अक्सर चीख चीखकर कहती हैं कि वह उन्हें डिजर्व नहीं करते थे. इसलिए वह समर्थ के साथ हैं जो उन्हें समझते हैं. लेकिन याद कीजिए समर्थ और ईशा की कितनी बार शो में लड़ाई हुई है. हर बार ईशा ही बॉयफ्रेंड से माफी मांगने जाती हैं. कई बार तो समर्थ ने ईशा के साथ बदतमीजी भी की हैं. इसके बावजूद ईशा को गलत और सही नहीं दिख रहा है.

Read More
{}{}