trendingNow11959385
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss 17: इन 5 घरवालों में से कोई एक इस हफ्ते होगा बाहर, नाम जानकर बोले यूजर्स- खतरनाक नॉमिनेशन

Bigg Boss 17 Written Updates: बिग बॉस में इस हफ्ते 5 कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं.

Bigg Boss 17: इन 5 घरवालों में से कोई एक इस हफ्ते होगा बाहर, नाम जानकर बोले यूजर्स- खतरनाक नॉमिनेशन
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Nov 14, 2023, 11:45 PM IST

Bigg Boss 17 Spoiler Alert: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में इस हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई और इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 5 घरवालों को नॉमिनेट कर दिया गया है. द खबरी के मुताबिक जिन कंटेस्टेंट पर नॉमिनेशन की तलवार लटकी है उनमें अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), खानजादी (Khanzaadi), सनी आर्या, अनुराग डोभाल और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar). यानि इस बार सारे के सारे एक्टिव कंटेस्टेंट नॉमिनेटेड हैं जो किसी ना किसी वजह से घर में हलचल बनाए हुए हैं. 

कौन हो सकता है घर से बेघर
अब सवाल ये कि इन पांचों में से किसके घर से बेघर होने के चांस सबसे ज्यादा है. दरअसल, अंकिता एक जाना माना नाम हैं जिनकी जबरदस्त फैन फोलोइंग है लिहाजा वो इस बार भी बच जाएंगी. इसके अलावा खानजादी और अभिषेक भी शो को काफी मसाला दे रहे हैं. अब मामला आकर फंस जाता है अनुराग और सनी आर्या पर जिनमें से सबसे ज्यादा चांस सनी आर्या उर्फ तहलका के घर से बेघर होने के लिए ज्यादा बन रहे हैं.   

घर में दिखी अंकिता-विक्की में नाराजगी
बिग बॉस ने अंकिता और विक्की को अलग कर दिया है. अंकिता जहां दिल वाले घर का हिस्सा हैं तो वहीं विक्की अब दिमाग में चले गए हैं. इससे अंकिता काफी अपसेट हैं और यही वजह रही कि मंगलवार के एपिसोड में दोनों के बीच खूब झगड़ा देखने को मिला. यहां तक कि अंकिता ने विक्की को वो सब भी कह डाला जो अब से पहले उन्होंने कभी नहीं कहा था.     

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दही को लेकर घर में हुआ झगड़ा
वहीं बिग बॉस के घर में एक बार फिर खाने को लेकर बवाल मचा. दही को लेकर दिल और दिमाग के घरवालों में काफी झगड़ा देखने को मिला और इसी दौरान नील और विक्की आपस में भिड़ गए. 

खानजादी-अभिषेक में रोमांटिक एंगल
वहीं घर में जहां एक तरफ खूब झगड़े हो रहे हैं तो वहीं रोमांटिक एंगल भी देखने को मिल रहा है. इन दिनों अभिषेक और खानजादी एक दूसरे के करीब आते दिख रहे हैं. मंगलवार के एपिसोड में अभिषेक खानजादी को गोद में उठाए हुए दिखे.    

Read More
{}{}