trendingNow11963413
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss 17: बिग बॉस ने खेला नया खेल, कंटेस्टेंट की बोलती की बंद, फिर भेज दिया मीडिया के सामने

Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में दिवाली बैश देखने को मिला. जहां बिग बॉस कंटेस्टेंट्स मीडिया के सामने सज-धजकर तो पहुंचे हैं लेकिन उनसे बात नहीं कर पाए.

बिग बॉस 17
Stop
Prachi Tandon|Updated: Nov 17, 2023, 08:40 AM IST

Bigg Boss 17 Salman Khan Show: बिग बॉस 17 में हर दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. जहां एक तरफ अंकिता-विक्की के झगड़ों को खूब लाइमलाइट मिल रही है. वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस अपने गेम से कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ ऑडियंस को भी हैरान कर दे रहे हैं. जी हां...बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में दिवाली बैश देखने को मिली है. जिसे बिग बॉस एक एक्सक्लूसिव इवेंट बताते हैं, जिसमें सिर्फ कुछ ही कंटेस्टेंट्स को एंट्री मिलती है. 

बिग बॉस ने घरवालों के मुंह पर लगाई टेप

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस अनाउंस करते हैं कि यह दिवाली वाला हफ्ता है, तो आज घर में दिवाली बैश है. यह एक एक्सक्लूसिव इवेंट है जहां सिर्फ वही लोग एंट्री कर पाएंगे जिन्हें इंविटेशन मिलेगा. बिग बॉस आगे बताते हैं कि समय-समय पर इंवाइट आते रहेंगे, अगर आपका नंबर  लगा तो बिग बॉस दिवाली बैश के दरवाजे आपके लिए खुल जाएंगे. दिवाली बैश के लिए अंकिता, मुनव्वर, मनारा, समर्थ, ईशा समेत कुछ घरवालों को इंवाइट मिलता है. दिवाली बैश में हिस्सा लेने वाले सभी कंटेस्टेंट मुंह पर टेप लगाकर मीडिया के सामने जमकर पोज करते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अभिषेक ने खानजादी पर निकाला गुस्सा

दरअसल, बिग बॉस एक टास्क देते हैं, जहां कंटेस्टेंट्स के सामने कुछ कार्ड्स रखे होते हैं. इन कार्ड्स में नंबर नहीं बल्कि कंटेस्टेंट्स की फोटो छपी होती है, और जिस भी कंटेस्टेंट के पास दूसरे का कार्ड आता है तो उसे बिना नाम रिवील किए बुराई करनी होती है. जिसका अभिषेक जमकर फायदा उठाते हैं और खानजादी को खरी-खरी सुनाते हैं. अभिषेक बिना खानजादी का नाम लिए यह तक कह डालते हैं कि वह हमेशा किसी ना किसी का हाथ थामकर चलती हैं. और हमेशा बोलती है घर जाना है घर जाना है तो चली क्यों नहीं जाती.

Read More
{}{}