trendingNow11983455
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss 17: नील भट्ट समेत इन स्ट्रांग कंटेस्टेंट पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार, नॉमिनेशन टास्क में जमकर भिड़ीं अंकिता

Bigg Boss 17 Latest Episode: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क हुआ. जिसमें नील भट्ट, विक्की जैन, अंकिता लोखंडे समेत कई कंटेस्टेंटे इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए. 

बिग बॉस 17
Stop
Prachi Tandon|Updated: Nov 29, 2023, 08:16 AM IST

Bigg Boss 17 New Nominations: सलमान खान का शो बिग बॉस हर बीतते दिन के साथ खूब दिलचस्प होता जा रहा है. हर दिन शो में नया बवाल देखने को मिल रहा है. लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे और नील भट्ट के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला. नॉमिनेशन टास्क के बाद अंकिता (Ankita Lokhande) और नील दोनों ही कंटेस्टेंट्स की जुबान खूब फिसली. वहीं नॉमिनेशन टास्क में नील भट्ट, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन (Vicky Jain) समेत कई स्ट्रांग कंटेस्टेंट्स पर इस हफ्ते एलिमिनेशन की तलवार लटक गई. 

किस-किस पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार?

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में स्पेशल नॉमिनेशन टास्क देखने को मिला. बिग बॉस ने जहां अनुराग डोभाल को सबसे पहले किसी एक कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करने के लिए कहा. अनुराग ने रिंकू धवन को नॉमिनेट किया और फिर 8 कंटेस्टेंट्स पर एलिमिनेशन की तलवार लटकी. इन 8 में अनुराग डोभाल, खानजादी, रिंकू धवन, विक्की जैन, नील भट्ट, अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) और अरुण महाशेट्टी का नाम शामिल है. 

नील भट्ट को अंकिता ने बताया 'डरपोक' 

नॉमिनेशन टास्क में अंकिता लोखंडे की नाराजगी देखने को मिलती है और वह अपना गुस्सा नील भट्ट (Neil Bhatt) पर निकालती हैं. नील भट्ट भी चिल्लाते हुए अंकिता को खोखली बताते हैं और कहते हैं कि उनकी खुद की कोई सोच नहीं होती. वहीं अंकिता भी नील भट्ट को डरपोक बताती हैं. लड़ाई में बीच-बचाव के लिए विक्की जैन अपनी पत्नी को स्पोर्ट करने आते हैं तो नील की उनसे भी बहस हो जाती है. जिसके बाद ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) भी बीच में कूद पड़ती हैं. वहीं दूसरी तरफ अरुण महाशेट्टी भी मनारा चोपड़ा पर भड़कते नजर आते हैं. 

Read More
{}{}