trendingNow12034836
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss 17: कटघरे में खड़े हुए मुनव्वर, विक्की ने खोली पोल; नाजिला का नाम सुन रो पड़ीं आयशा

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट्स के बीच का झगड़ा किस कदर पर्सनल होता जा रहा है ये वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है, जहां विक्की जैन ने कटघरे में खड़े मुनव्वर फारूखी की पोल पट्टी खोलते नजर आ रहे हैं. 

कटघरे में खड़े हुए मुनव्वर, विक्की जैन ने खोली पोल
Stop
Vandana Saini|Updated: Dec 29, 2023, 06:44 PM IST

Bigg Boss 17: सलमान खान (Salman Khan) और टीवी के सबसे ज्यादा चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है. हर दिन कुछ न कुछ नया हो रहा है, जो दर्शकों को भी हैरान कर रहा है. हर दिन शो में ऐसे टास्क देखने को मिलते हैं, जिनमें कंटेस्टेंट्स के बीच पर्सनल झड़प भी देखने को मिलता है. ऐसा ही कुछ हाल के एपिसोड में हुए टास्क में देखने को मिला. 

जहां मुनव्वर फारूखी (Munawar Faruqui) और विक्की जैन (Vicky Jain) के बीच नोक-झोंक देखने को मिली. हालांकि, शो के दौरान दोनों के बीच कई बार झगड़ा हो चुका है, लेकिन इस बार बाद मुनव्वर और नाजिला (Nazila) के रिश्ते तक पहुंच गई. दरअसल, बिग बॉस के घर से पिछले हफ्ते ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) के बेघर होने के बाद घर में मुनव्वर की दोस्त और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर आयशा खान (Ayesha Khan) की एंट्री हुई, जिन्होंने घर में एंट्री करते हुए मुनव्वर पर कई तरह के आरोप लगाए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

विक्की ने खोली मुनव्वर की पोल 

हालांकि, बिग बॉस के घर के बाहर भी मुनव्वर, नाजिला और आयशा अपने रिश्तों को लेकर ट्रोल हो रहे हैं. इन सभी चीजों के बीच जब मुनव्वर का झगड़ा बिग बॉस के घर में उनकी सबसे अच्छी दोस्त मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) से हो जाता है, जिसके बाद टास्क के दौरान विक्की ने टास्क के दौरान मुनव्वर और आयशा के रिश्तों पर कई सवाल खड़े किए. हाल ही में शो के प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है जहां मुनव्वर कटघरे में खड़े नजर आ रहे हैं. इसी दौरान विक्की मुनव्वर की पोल-पट्टी खोलते नजर आ रहे हैं और अपनी भड़ास निकालते हुए नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

विक्की की बातों से टूटे मुनव्वर

वहीं, अंकिता मुनव्वर को डिफेंस करते हुए उनके वकील के तौर पर नजर आ रही हैं. प्रोमो में विक्की कहते हैं, 'आप बताते हैं कि आपका एक रिश्ता है आप उनसे बहुत प्यार करते हैं और अचानक से पता चलता है कि ऐसा कुछ है ही नहीं कि शायद आप भी नाजिला को जिंदा रखना चाहते थे'. वहीं, नाजिला का नाम सुनने के बाद आयशा रोने लगती है. वहीं, विक्की की इस तरह की बातों से मुनव्वर भी टूट जाते हैं. टास्क खत्म होने के बाद सभी बैठकर इस बारे में बात करते हुए भी नजर आ रहे हैं, जहां मुनव्वर काफी निराश नजर आते हैं. 

Read More
{}{}