trendingNow12032392
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने नेशनल टीवी पर कर दिया नया कारनामा, आयशा से बोले- 'क्या तुम्हारी फैमिली...'

Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस के घर में मुनव्वर फारुकी और आयशा खान के बीच बढ़ती नजदीकियों से हर कोई हैरान है. वहीं अब मुनव्वर फारुकी ने आयशा को नेशनल टीवी पर लगभग प्रपोज कर डाला है.

बिग बॉस 17
Stop
Prachi Tandon|Updated: Dec 28, 2023, 12:00 PM IST

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui and Ayesha Khan: बिग बॉस के घर में जब से आयशा खान की एंट्री हुई है, मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) लाइमलाइट में आ गए हैं. मुनव्वर अब तक जो दबे-छिपे नजर आ रहे थे, अचानक ही उनका खेल दिखने लगा है. आयशा खान ने बिग बॉस के घर में कदम रखते ही मुनव्वर फारुकी पर धोखा देने के इल्जाम लगाए थे. फिर आयशा (Ayesha Khan) ने मुनव्वर की पर्सनल लाइफ के कई राज खोले. वहीं इन सब के बाद अब आयशा खान और मुनव्वर फारुकी के बीच दोस्ती हो गई है और करीबी देखने को मिल रही है. 

मुनव्वर फारुकी ने आयशा खान को किया प्रपोज

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट अपडेट्स देने वाले सोशल मीडिया पेज द खबरी ने दावा किया है कि मुनव्वर फारुकी (Bigg Boss Munawar Faruqui) और आयशा खान गार्डन एरिया में बात कर रहे होते हैं, तभी कॉमेडियन लगभग आयशा को प्रपोज कर देते हैं.  मुनव्वर, आयशा से कहते हैं- अगर, हम अपने मुद्दे सुलझा लेते हैं तो क्या आपकी फैमिली के सदस्य मुझे स्वीकार करेंगे? क्या हमारा कोई फ्यूचर है? मुनव्वर की बातों पर आयशा कहती हैं- तुम सच में चीजें ठीक करना चाहते हो? मुनव्वर आगे कहते हैं- अगर मैं कर सकता हूं तो मैं बिल्कुल करना चाहता हूं.

आयशा ने लगाए मुनव्वर पर धोखा देने के आरोप!

मालूम हो जब आयशा ने बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी, तो उन्होंने मुनव्वर फारुकी पर डबल डेटिंग के इल्जाम लगाए थे. आयशा का कहना था कि बिग बॉस से पहले मुनव्वर ने उन्हें सोशल मीडिया पर अप्रोच किया था और एक म्यूजिक वीडियो का ऑफर दिया था, लेकिन वह वीडियो कभी नहीं हुआ और जब दूसरी बार वह मुनव्वर से मिलीं तो उन्होंने आई लव यू कह दिया था. आयशा ने डबल डेटिंग के आरोपों के साथ मुनव्वर की पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई राज खोले थे.

Read More
{}{}