trendingNow12011755
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss 17: अंकिता को सजा देना मुनव्वर पर पड़ा भारी! सलमान खान ने लगाई फटकार

Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान एक बार फिर से कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते नजर आने वाले हैं. इस वीकेंड का वार पर सबसे पहले मुनव्वर फारुकी पर सलमान बरसते नजर आएंगे.

बिग बॉस 17
Stop
Prachi Tandon|Updated: Dec 15, 2023, 10:38 AM IST

Bigg Boss 17 Salman Khan Show: बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में सलमान खान अपने अंदाज में कंटेस्टेंट्स की क्लास लेते दिखाई देंगे. अब तक सलमान खान जिन-जिन कंटेस्टेंट की तरफदारी कर रहे थे, इस बार उन्हीं को सबसे पहले फटकार पड़ने वाली है. जी हां...इस वीकेंड का वार एपिसोड पर सबस पहले मुनव्वर फारुकी की क्लास लगने वाली है. बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में सलमान, मुनव्वर के गेम को खराब तो बताएंगे ही साथ ही कहेंगे कि अगर आप घर से निकल भी जाओगे तो किसी को फर्क नहीं पड़ेगा. 

सलमान खान ने मुनव्वर को लगाई फटकार

बिग बॉस के नए प्रोमो में सलमान खान पूछते हैं मुनव्वर ठंडी चीज कैसी लगती है आपको? मुनव्वर कहते हैं-खराब. इसपर सलमान खान कहते हैं आप इस घर में मुझे ठंडे लगते हो. आपको लगता है कि एक रियलिएटी शो जीतने के बाद आपको इस घर की पूरी समझ है और अगर ऐसा है तो हमें भी समझाओ. इस घर में आपकी दोस्ती हो या दुश्मनी हो हर बात को आप अधूरा छोड़ देते हो. सच बात तो यह है मुनव्वर कल आप इस घर से चले भी जाते हो तो इस घर को कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

अंकिता के मुद्दे पर भी पड़ेगी मुनव्वर को डांट!

बिग बॉस के अपडेट्स देने वाले सोशल मीडिया  पेज द खबरी के मुताबिक, अकिंता लोखंडे को सजा देने की वजह से भी मुनव्वर फारुकी को सलमान खान से डांट पड़ने वाली है. कहा जा रहा है कि सलमान, मुनव्वर को सुनाते हुए कहेंगे कि बिग बॉस खुद भी सभी घरवालों को बता सकते थे, लेकिन उन्होंने फैसला आप पर छोड़ा. ऐसे में आपको सबको बताना जरूरी नहीं था...बता दें, पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि बिग बॉस ने मुनव्वर को एक ऑडियो सुनाई थी, जिसमें अंकिता का ट्रीटमेमंट करने आए डॉक्टर से एक्ट्रेस ने बाहर चल रही चीजों के बारे में पूछा था. जिसके बाद मुनव्वर ने सजा के तौर पर अंकिता और विक्की को मिल रही सर्विसेज पर रोक लगाई थी.

Read More
{}{}