trendingNow12023856
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss 17: मुनव्वर-मनारा की दोस्ती में आई खटास? क्यों एक्ट्रेस ने कॉमेडियन को कह डाला पाखंडी

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी की मनारा चोपड़ा के साथ दोस्ती में खटास आ गई, क्योंकि वह उनके द्वारा की गई एक टिप्पणी पर निराशा व्यक्त करती हैं. मेकर्स द्वारा जारी किए गए बिग बॉस 17 के नए प्रोमो में मुनव्वर और मनारा के बीच बड़ी असहमति देखी जा सकती है.

मुनव्वर फारुकी की आयशा संग बढ़ रही नजदीकियां, मनारा को हुई जलन?
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Dec 22, 2023, 05:40 PM IST

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में मुनव्वर फारुकी के सितारे कुछ सही नहीं चल रहे हैं. सबसे पहले उनकी कथित प्रेमिका आयशा खान ने वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश किया और अब ऐसा लगता है कि मनारा चोपड़ा के साथ उनकी दोस्ती में भी दरार आ गई है. घर में चल रही कप्तानी की उथल-पुथल के बीच दर्शकों को मुनव्वर और मनारा के बीच कुछ मनमुटाव देखने को मिलेगा. दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ जाएगी कि मनारा चोपड़ा कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी से दूर रहने के लिए कह देंगी.

लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि मुनव्वर फारुकी मनारा चोपड़ा से माफी मांगते हैं. हालांकि, मनारा उनसे कहती हैं, ''आप डिसटेंस मेंटेन करिए, क्योंकि आगे जब आपकी हिपोक्रेसी कॉल आउट होगी तो मैं कहीं नहीं होऊंगी आपके साथ.''  दोनों को गार्डन एरिया में बैठे देखा गया, जहां मनारा को मुनव्वर से कहते देखा गया कि वह सिर्फ अपने लिए स्टैंड ले रही थी और इसलिए उन्होंने कप्तानी के लिए अपना नाम दिया. 

मनारा ने मुनव्वर को कहा- 'मैं पाखंडी नहीं हूं...'
वीडियो में मनारा चोपड़ा को कहते हुए सुना जा सकता है, ''मैं पाखंडी नहीं हूं.... हो सकता है आप हों. आपने जो शब्द इस्तेमाल किया वह मुझे पसंद नहीं आया. कप्तानी जाए भाड़ में. जाइए अपने नए दोस्तों के पास.'' इस पर मुनव्वर जवाब देते हैं, ''तुम मेरी माफी स्वीकार नहीं करना चाहती तो यह तुम्हारी जिम्मेदारी है मनारा.'' बाद में मनारा चोपड़ा अकेले एक कोने में बैठकर रोती हुई नजर आती हैं. जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर आया, वैसे ही फैन्स ने अपनी टिप्पणियां देना शुरू कर दिया है. फैन्स मनारा के सपोर्ट में आए हैं और मुनव्वर फारुकी को फेक इंसान बताया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वर्तमान में बिग बॉस 17 के प्रतियोगी अभिषेक कुमार, ईशा मालविया, रिंकू धवन, अरुण माशेट्टी, ओरा, अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, समर्थ जुरेल, मन्नारा चोपड़ा और आयशा खान है.

Read More
{}{}