trendingNow12081574
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Mannara Chopra Biography: 'बार्बी हांडा' उर्फ मन्नारा चोपड़ा जो हैं प्रियंका की चचेरी बहन, इनके पैरेंट्स करते हैं ये काम

Mannara Chopra Biography: मन्नारा चोपड़ा, बिग बॉस 17 से सुपरहिट होने वाली एक्ट्रेस. अक्सर अपने एक्सप्रेशंस को लेकर चर्चा में रहने वाली मन्नारा चोपड़ा का असली नाम बार्बी हांडा हैं. चलिए आज आपको मन्नारा चोपड़ा की प्रोफाइल बताते हैं. जानिए कौन हैं मन्नारा चोपड़ा, क्या करती हैं, प्रियंका से उनका क्या नाता है और बाकी सब जरूरी बात.

बिग बॉस 17 कौन हैं मन्नारा
Stop
Varsha|Updated: Jan 27, 2024, 05:00 PM IST

'बिग बॉस 17' में फाइनल तक पहुंचने वाली मन्नारा चोपड़ा का असली नाम बार्बी हांडा हैं. जिनका कनेक्शन प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा से भी है. यही वजह है कि गूगल पर सबसे ज्यादा लोग यही पूछते हैं कि आखिर मन्नारा चोपड़ा का प्रियंका से कनेक्शन किया है. तो चलिए मन्नारा चोपड़ा की बायोग्राफी, कामकाज, फैमिली से लेकर उम्र तक सबकुछ बताते हैं.

34 साल की मन्नारा चोपड़ा को ज्यादातर लोग Bigg Boss 17 की वजह से जानते हैं. हालांकि वह इससे पहले भी खूब काम कर चुकी हैं. साउथ से लेकर ओटीटी पर बतौर लीड काम कर चुकी हैं. लेकिन उन्हें फेम मिला सलमान खान के रियालिटी शो से. 

Mannara Chopra की उम्र और निजी जिंदगी
मन्नारा चोपड़ा का असली नाम बार्बी हांडा है. उन्होंने नाम बदलकर मन्नारा कर लिया. लेकिन नेचर उनका आज भी बार्बी जैसा है. परिणीति की तरह मन्नारा चोपड़ा का जन्म भी अंबाला कैंट का है. उन्होंने नई दिल्ली से स्कूलिंग की और फिर बीबीए में ग्रेजुएशन किया.

क्या करते हैं मन्नारा चोपड़ा के पापा और मम्मी
 मन्नारा चोपड़ा के पिता रामन राय हांडा हैं जो पेशे से वकील हैं. वहीं उनकी मम्मी कामिनी चोपड़ा हांडा जूलरी डिजाइनर हैं. वहीं, मन्नारा की एक बहन भऊी हैं जिन्हें आपने बिग बॉस में देखा भी होगा, मिताली हांडा. जो कि फैशन स्टाइलिस्ट हैं.

प्रियंका चोपड़ा और परिणीति से क्या है मन्नारा का रिश्ता
अब आते हैं प्रियंका चोपड़ा से मन्नारा चोपड़ा के रिश्ते पर. दरअसल प्रियंका के पिता अशोक चोपड़ा और परिणीति के पिता पवन चोपड़ा की बहन कामिनी हैं. जिनकी बेटी हैं मन्नारा. इस रिश्ते से प्रियंका, मन्नारा की ममेरी बहन हुईं.

मन्नारा चोपड़ा का करियर
मन्नारा चोपड़ा ने साल 2014 में 'जिद' फिल्म से डेब्यू किया था जहां वह 'माया' के रूप में नजर आई थीं. इसके बाद वह दो साल बाद एक तेलुगू फिल्म 'प्रीमा गीमा जंथा ने' में नजर आईं. साल 2021 में मन्नारा ने ओटीटी डेब्यू किया जहां वह 'हाल-ए-दिल ऑन ब्रोकन नोट्स' में दिखीं.

Read More
{}{}