trendingNow12025851
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss 17: 'मैं उसके साथ दो महीने तक...', आयशा खान का मुनव्वर फारुकी पर नया आरोप, कॉमेडियन को बताया झूठा

Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस के घर में आयशा खान ने एक बार फिर मुनव्वर फारुकी पर नया आरोप लगा दिया है. आयशा ने अंकिता, ईशा और समर्थ के सामने मुनव्वर को झूठा भी बताया है.

बिग बॉस 17
Stop
Prachi Tandon|Updated: Dec 24, 2023, 08:57 AM IST

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui and Ayesha Khan: बिग बॉस 17 में जब से आयशा खान की एंट्री हुई है, तब से मुनव्वर फारुकी का पूरा का पूरा गेम पलट गया है. आयशा ने बिग बॉस के घर में आते ही मुनव्वर पर डबल डेट का आरोप लगाया था. आरोपों के बाद मुनव्वर ने सीधा-सीधा आयशा (Ayesha Khan) से माफी भी मांगी थी, जिसके बाद दोनों के बीच फ्लर्टिंग वाला फेज भी देखने को मिला था. लेकिन अब एक बार फिर आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) पर नया आरोप लगाया है. 

मुनव्वर फारुकी के लिए आयशा ने कही ये बात

दरअसल, बिग बॉस (Bigg Boss 17) के घर में मुनव्वर फारुकी ने बताया था कि वह शो में आने से पहले करीब दो महीने तक अपने बेटे के साथ रहे थे. जिसपर अब आयशा खान ने दावा किया है कि मुनव्वर झूठ बोल रहे थे. आयशा खान ने अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल के सामने बताया, मुनव्वर (Munawar Faruqui) अपने बेटे के साथ रहने वाली बात झूठ बोल रहे थे. आयशा ने आगे बताया कि बिग बॉस के घर में आने से पहले वह और मुनव्वर प्रैक्टिकली दो महीने तक हर दिन साथ होते थे लेकिन उन्होंने मुनव्वर के बेटे को नहीं देखा. 

आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी को बताया झूठा

आयशा (Ayesha Khan Bigg Boss 17) ने कहा- जब मैं उसके रिलेटेड कुछ देखती थी तो मुझे लगता था, टिक मार्क यह भी झूठ, वो भी झूठ. मैंने उसको कहते सुना था, वह अपने बेटे के साथ 6 महीने स था, दो महीने से मैं आपके साथ थी...आपका बेटा आपके साथ नहीं रहता था. लास्ट एक हफ्ते पहले बुलवा लिया था, मुझे पता चले क्या यह सब गेम के लिए कर रहे हो या नहीं. आयशा ने मुनव्वर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें लड़कियों को धोखा देने की आदत है. आयशा ने बताया, यह इनका पैटर्न रहा है, चीट करना पैटर्न रहा है प्रूफ है मेरे पास...'

Read More
{}{}