trendingNow12043970
Hindi News >>टीवी
Advertisement

'यही है तेरी असलियत...' घर का काम करने से Vicky Jain ने किया इनकार, भड़क उठीं Ankita Lokhande

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी और विक्की जैन के बाद बिग बॉस 17 के घर की कैप्टेंसी अब अंकिता लोखंडे के हाथ में आ चुकी है. इसी बीच उन्होंने घर के सभी सदस्यों के लिए काम तय, जिसमें उनके पति विक्की जैन का नाम भी शामिल है, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा.

घर का काम करने से Vicky Jain ने किया इनकार, भड़क उठीं Ankita Lokhande
Stop
Vandana Saini|Updated: Jan 04, 2024, 06:31 PM IST

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के घर में हर दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा देखने को मिलता है. इसी बीच ईशा मालवीय (Isha Malviya), मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) और ऑरा (Aoora) के बाद अब घर की कैप्टेंसी अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के हाथ में चली गई है, लेकिन वायरल हो रही वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अंदाजा लगा रहे हैं कि आंकिता का कैप्टन बनना उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) को रास नहीं आ रहा है. 

वो अंकिता से थोड़े खफा नजर आ रहे हैं. हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अंकिता कैप्टन बनने के बाद सभी को घर के काम बांटती नजर आ रही हैं, लेकिन इस बीच विक्की उनकी बात मानने से इनकार कर देते हैं, जिसके बाद अंकिता भी भड़क जाती हैं और दोनों के बीच एक बार फिर जोरदार झगड़ा हो जाता है. 'बिग बॉस' के सूत्र 'द खबरी' ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर शो का एक प्रोमो शेयर किया है. 

अंकिता और विक्की की फिर हुई लड़ाई

प्रोमो में अंकिता को विक्की से गार्डन एरिया की सफाई करने के लिए कहती है, लेकिन वो ऐसा करने से मना कर देते हैं, जिसके बाद अंकिता उनव पर गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं, 'कैप्टन की थोड़ी इज्जत किया करें. इस पर विक्की कहते हैं, ऐसे कैप्टन की नहीं'. इसके बाद अंकिता कहती हैं, 'आप और अभिषेक दोनों एक साथ गार्डन एरिया साफ कर सकते हैं', लेकिन इस पर विक्की कहते हैं, जब हमें करना होगा हम देख लेंगे'.

अंकिता ने विक्की को बताया 'जलकुकड़ा'

दरअसल, जैसे ही दोनों की बहस होती है अंकिता विक्की को कहती हैं कि कैप्टन का सम्मान करें, जिस पर विक्की कहते हैं, 'हम कैप्टन का सम्मान इस आधार पर करेंगे कि वो कैसा व्यवहार करती है, आप क्या करते हैं और आप क्या जानते हैं'? इसके बाद अंकिता कहती हैं, 'आप क्या जानते हैं'? और विक्की को गधा कहती हैं. फिर कहती हैं, 'यही तुम्हारी हकीकत है. जलकुकड़ा'. 

Read More
{}{}