trendingNow12038237
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss 17: न्यू ईयर पर बड़ा गेम खेल गए बिग बॉस, एक हफ्ते में 3 कंटेस्टेंट का पत्ता साफ; नील भट्ट-रिंकू धवन के बाद किसपर गिरी गाज?

Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में मेकर्स ने बड़ा गेम खेल दिया है. न्यू ईयर के मौके पर डबल एविक्शन के बाद बीबी हाऊस से एक और कंटेस्टेंट को रातोंरात बेघर कर दिया गया है. 

बिग बॉस 17
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jan 01, 2024, 09:19 AM IST

Bigg Boss 17 New Episode: नए साल के पहले दिन बिग बॉस के मेकर्स फैंस को तगड़ा झटका देने वाले हैं. वीकेंड का वार एपिसोड में डबल एविक्शन के झटके से कंटेस्टेंट अभी संभले भी नहीं थे कि अब एक और एविक्शन बिग बॉस ने अनाउंस कर दिया है. जी हां...नील भट्ट (Neil Bhatt) और रिंकू धवन (Rinku Dhawan) के डबल एविक्शन के बाद एक अन्य कंटेस्टेंट को रातों-रात बिग बॉस के घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. 

इस कंटेस्टेंट पर गिरी एविक्शन की गाज!

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) वीकेंड का वार में नील भट्ट और रिंकू धवन के एविक्शन के बाद अब नया एविक्शन हो गया है. बिग बॉस 17 से जुड़े अपडेट्स शेयर करने वाले एक फैन पेज के अनुसार, अनुराग डोभाल को बीबी हाऊस से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. बताया जा रहा है कि इस हफ्ते के नॉमिनेशन टास्क में बिग बॉस एक बड़ा गेम खेलने वाले हैं, जिसमें बली अनुराग डोभाल चढ़ते दिखाई देंगे. हालांकि अनुराग डोभाल के एविक्शन पर मेकर्स की तरफ से कोई कंफर्मेशन नहीं आया है. 

बिग बॉस ने न्यू ईयर पर खेला बड़ा खेल!

बिग बॉस 17 का एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रोमो वीडियो में बिग बॉस इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया अनाउंस करते हैं. लेकिन नॉमिनेट करने की पॉवर कैप्टन और एक्स कैप्टन को देते हैं. ऐसे में सिर्फ मुनव्वर, ईशा और ऑरा ही किसी शख्स को नॉमिनेट कर सकते हैं. लेकिन बिग बॉस इसी के साथ नया ट्विस्ट डालते हैं और बताते हैं कि जिस भी शख्स को नॉमिनेट किया जाएगा वह तुरंत बिग बॉस के घर से बाहर हो जाएगा. इस टास्क में मुनव्वर, अनुराग को नॉमिनेट करते हैं तो ईशा अपना टारगेट आयशा खान को बनाती हैं. जबकि ऑरा, अभिषेक का नाम चुनते हैं...शो में आगे क्या ट्विस्ट आता है, यह देखने लायक होगा.

Read More
{}{}