trendingNow11417905
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss 16: बाहर हड़ताल, अंदर दावत...घरवालों के साथ मिलकर बिग बॉस भी खेल रहे मजेदार खेल, कैप्टन गौतम को सिखाएंगे सबक!

Bigg Boss Episode Updates:बिग बॉस में पिछला हफ्ता उस वक्त दिलचस्प हो गया जब गौतम घर का कैप्टन बनने के लिए हर हद तक जाने को तैयार हो गए. जिसके बाद ही घर में हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है. लेकिन अब ये खेल और भी मजेदार तब हो गया है जब इसमे बिग बॉस भी शामिल हो गए हैं.

फोटो - सोशल मीडिया
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 30, 2022, 11:25 PM IST

Bigg Boss 16 Written Updates: इस बार बिग बॉस का सीजन पिछले सीजन के मुकाबले काफी अलग है क्योंकि हर बार इस खेल को कंटेस्टेंट ही खेलते रहे हैं लेकिन इस बार इसमें शामिल हो गए हैं खुद बिग बॉस (Bigg Boss) भी. कम से कम इस हफ्ते तो यही देखने तो मिल रहा है. गौतम विज (Gautam Vij) के खिलाफ जब पूरा घर एक हो गया तो कैप्टन को सबक सिखाने के लिए बिग बॉस ने जो चाल चली वो देखकर तो हर कोई दंग रह गया. इससे ना सिर्फ घर का कलेश मिटा बल्कि बिग बॉस ने चालाकी से हर किसी का पेट भी भर दिया. 

गौतम ने छीना घरवालों का राशन
दरअसल, इस हफ्ते गौतम विज बिग बॉस कैप्टेंसी को पाने के लिए बेकरार दिखे और साम, दाम, दंड, भेद के बाद उन्होंने वो भी कर दिया जिसकी उम्मीद तो खुद बिग बॉस को भी नहीं होगी. सभी घरवालों का राशन दांव पर लगाकर गौतम कैप्टन बन गए जिससे पूरा घर नाराज हो गया. गौतम को खूब खरी खटी सुनाई गई जब इससे भी सबका दिल नहीं भरा तो साजिद खान, प्रियंका, निम्रत के साथ-साथ कई कंटेस्टेंट भूख हड़ताल पर ही बैठ गए. ये सब देख बिग बॉस ने हंगामे को पहले ही भांप जो रास्ता निकाला वो भी जबरदस्त रहा. 

बाहर हड़ताल, अंदर दावत
बिग बॉस ने एक –एक कर भूख हड़ताल पर बैठे कंटेस्टेंट को कन्फेशन रूम में बुलाया और उन्हें पेट भरकर खाना खिलवाया. इसके अलावा बाहर सबके सामने दिखावा करने के लिए बिग बॉस ने उन्हें टास्क दिया जो राशन से ही संबंधित था. वो टास्क पूरा करने के बाद वो सारा राशन घरवालों को ही मिल गया. यानि सांप भी मर गया मर लाठी भी नहीं टूटी. बिग बॉस ने शांति से सारे मसले को सुलझा दिया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Read More
{}{}