trendingNow11429703
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss 16: कैमरों के सामने ही कोजी हो गए सौंदर्या और गौतम, कभी गोद में बैठीं कभी किया किस...देखकर अब्दु को आ गई शर्म!

Bigg Boss 16 Updates: लगता है खूब लड़ने झगड़ने के बाद अब घर में प्यार का मौसम फिर से आ गया है. सौंदर्या और गौतम अब एक दूसरे पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और ये अब्दु हो गए हैं शर्म से लाल.  

फोटो - सोशल मीडिया
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 07, 2022, 03:52 PM IST

Bigg Boss Written Episodes:  ढेर सारे झगड़े, लड़ाई और नाराजगी के बीच अब सौंदर्या और गौतम को प्यार के लम्हें साथ बिताने का वक्त मिला तो दोनों ने कैमरों तक की फिक्र नहीं की. घर में लगे 150 कैमरों के सामने ही सौदर्या-गौतम ने एक दूसरे के प्रति अपनी फीलिंग्स खूब बयां कर दी. ना शर्माए..ना झिझके...दोनों ने खूब एक दूसरे पर प्यार लुटाया लेकिन इन कैमरों के अलावा घर में कोई था जो उन्हें दूर से निहार रहा था और दोनों के बीच ऐसे लम्हों के देख वो भी शरमा गया. ये कोई और नहीं बल्कि विदेशी सिंगर अब्दु रोजिक थे.

कोजी हुए सौंदर्या-गौतम 
पिछले 3 हफ्तों से इन दोनों की प्रेम कहानी खूब चर्चा में हैं. लोगों को घर में इनकी मोहब्बत झूठी लगीं तो घरवालों ने इन्हें खूब बदनाम किया. शो के लिए प्यार करने वाला कहकर दोनों को कटघरे तक में खड़ा किया गया. हालांकि एक वक्त पर दोनों के बीच कुछ गलतफहमियां भी हुईं. गौतम से सौंदर्या काफी नाराज भी दिखीं लेकिन जैसे ही सारे गिले शिकवे दूर हुए तो प्यार फिर से दिखने लगा. अब एक दूसरे के दीवाने गौतम और सौंदर्या काफी कोजी नजर आए. सौंदर्या गौतम की गोद में बैठे दिखीं तो कभी उन्हें किस करती हुई नजर आईं और इन दोनों का ये प्यार दूर से अब्दु भी देख रहे थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सौंदर्या-गौतम को देखकर शर्माए अब्दु
शो के लेटेस्ट प्रोमो में गौतम दोनों को देखकर शर्म से लाल होते हुए नजर आते हैं. वो ये सब शिव को बताते हैं और फिर सौंदर्या की तरह ही शिव की गोद में बैठकर दोनों का खूब मजाक उड़ाते है. फिलहाल अब्दु घर में अपनी कैप्टेंसी को खूब इन्जॉय कर रहे हैं. पिछले एपिसोड में कैप्टन अब्दु को अर्चना काफी परेशान करती दिखीं जिससे वो काफी नाराज हो गए थे और उन्होंने अर्चना को जेल भेजने की धमकी तक दे डाली थी. दोनों के बीच काफी हंगामा देखने को मिला जिसके बाद घरवालों ने अर्चना को चेतावनी दी तब जाकर ये मामला शांत हुआ.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}