trendingNow11386336
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss 16 First Elimination: पहले ही हफ्ते कंटेस्टेंट को लगा झटका, पांच नॉमिनेट घरवालों में से किसका कटा पत्ता?

Bigg Boss 16 Elimination Day 1: बिग बॉस 16 में पहला हफ्ता बीत चुका है और इस हफ्ते पांच कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे. नॉमिनेशन को लेकर शनिवार को सलमान खान ने पहला झटका भी दे दिया है.  

फोटो - सोशल मीडिया
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 09, 2022, 06:29 AM IST

Bigg Boss 16 Eliminate Contestant: बिग बॉस 16 का खेल पहले ही हफ्ते में काफी दिलचस्प नजर आ रहा है. इस बार शो में काफी दमदार कंटेस्टेंट पहुंचे हैं जो दर्शकों को फुल एंटरटेन करते नजर आ रहे हैं. वहीं पहले हफ्ते जहां घरवालों ने अलग-अलग कारण बताते हुए साथी कंटेस्टेंट को नॉमिनेट किया था जिसके बाद 5 घरवालों का नाम सामने आया था जो खतरे में थे वहीं शनिवार को एलिमिनेशन राउंड के दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने इस सीजन का पहला झटका भी दे दिया जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया क्योंकि ऐसा होने की उम्मीद किसी को नहीं थी. 

कौन हुआ घर से बेघर
हुआ ये कि जब एलिमिनेशन की बारी आई तो सभी काफी डर गए और उन्होंने सभी की धड़कनें बढ़ गईं लेकिन तभी सलमान ने बताया कि MC Stan घर से बाहर इस हफ्ते होने जा रहे हैं तो हर किसी को तगड़ा झटका लगा किसी को ऐसा होने की उम्मीद भी नहीं थी लिहाजा हर कोई हैरान हो गया लेकिन तभी शो के होस्ट ने सभी को एक और सरप्राइज देखर हैरान कर दिया. उन्होंने बताया कि इस हफ्ते कोई भी खबर से बेघर नहीं होगा. जिसके बाद सभी खुशी से झूम उठे. 

घरवालों की लगी क्लास
वहीं शनिवार के एपिसोड की शुरुआत काफी धमाकेदार रही क्योंकि शो के शुरु होते ही सलमान खान ने कंटेस्टेंट की क्लास लगानी शुरू कर दी. उन्होंने सबसे पहले अंकित को डांटा और बताया कि वो घर में बिल्कुल दिखाई नहीं दे रहे हैं तो उन्हें खुद को काफी बदलने की जरूरत है. इसके बाद एक-एक कर वो हर कंटेस्टेंट को उनकी गलतियों पर टोकते दिखे.

रश्मिका मंदाना दिखीं शो में
वहीं इसी हफ्ते रश्मिका मंदाना, अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता की गुड बाय रिलीज हुई है लिहाजा फिल्म को प्रमोट करने के लिए रश्मिका और नीना शो में पहुंचीं जहां सलमान संग उन्होंने खूब मस्ती और धमाल किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
  
  

Read More
{}{}