trendingNow11405640
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss 16 Day 21: बिग बॉस ने छीनी शिव से कैंप्टेंसी, अर्चना को बनाया घर का कप्तान, कंटेस्टेंट ने किया जीना मुहाल!

Bigg Boss 16 Highlights: बिग बॉस के 21वें दिन कुछ ऐसा हुआ जो किसी ने सोचा भी नहीं होगा. बिग बॉस ने घर की सबसे शैतान कंटेस्टेंट को ही घर की पूरी जिम्मेदारी सौंप दी जिसके बाद अब घरवालों ने अर्चना का जीना मुहाल कर दिया है. 

फोटो - सोशल मीडिया
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 22, 2022, 05:42 AM IST

Bigg Boss 16 Updates: बिग बॉस का 21वां दिन जितना हंगामेदार रहा उतना ही दिलचस्प भी. घर के अंदर आधी रात के बाद शुरू हुआ ड्रामा अगले पूरे दिन तक चला और आखिरकार जब हालात नहीं सुधरे तो बिग बॉस को बीच में आना पड़ा और फिर उन्होंने घर की सत्ता ही नहीं बल्कि पूरे खेल को ही पलट डाला. उन्होंने घर की जिम्मेदारी उसी कंटेस्टेंट को सौंप दी जो घर में सबसे ज्यादा शरारत कर रहा था. 

देर रात खूब हुआ घर में हंगामा
21वें दिन दिखाया गया कि रात को बाकी घरवालों का कमरे में बैठकर बात करना और मजाक करने से अर्चना और बाकी कई कंटेस्टेंट परेशान दिखे. अर्चना परेशान होकर सोफे पर जा पहुंचीं लेकिन फिर उन्हें मनाकर कमरे में लाया गया और फिर से उन्हें परेशान किया गया. इतना ही नहीं घरवालों की तेज आवाज में बातों से खुद प्रियंका भी काफी परेशान हो गईं और उन्होंने कैप्टन शिव को आकर शिकायत भी की. लेकिन फिर भी कोई नहीं माना.

प्रियंका और मान्या की हुई फाइट
वहीं इसी बीच प्रियंका और मान्या की काफी तेज फाइट देखने को मिली. प्रियंका सभी से चुप होकर सो जाने की गुजारिश कर रही थीं लेकिन कोई नहीं माना जिसके बाद प्रियंका और अर्चना दोनों ही काफी गुस्से में आ गईं. अर्चना ने इस दौरान गुस्से में आकर लाइटर ही तोड़ दिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अर्चना ने बजाई थाली और चम्मच
कहने के बाद भी जब घरवाले नहीं माने तो अर्चना और प्रियंका काफी गुस्से में आ गई और उन्होंने तय किया कि अब वो किसी को घर में सोने नहीं देंगीं. लिहाजा गुस्से में आकर हर कमरे में अर्चना चम्मच से थाली बजाने लगीं. आखिरकार शालिन के कहने पर उन्होंने सबको आखिरी वॉर्निंग देकर सोने दिया. 

सुबह बार-बार बजता रहा अलार्म
वहीं रात को देर से सोने की वजह से अर्चना सुबह बार-बार सोती पाई गईं जिसके चलते घर में कई बार अलार्म बजा. वहीं शिव ने उठाने की तमाम कोशिश की लेकिन अर्चना नहीं उठी जिसके बाद शिव ने अर्चना पर पानी तक डाल दिया. आखिरकार अर्चना उठ ही गईं.  

बिग बॉस ने लगाई शिव की क्लास
वहीं कैप्टन के ठीक से घर ना चलाने से नाराज बिग बॉस ने शिव की क्लास लगाई और उन्हें नियम ना मानने पर सख्त कदम उठाने की हिदायत भी दे डाली. जिसके बाद शिव ने प्रियंका को नियम ना मानने पर एक डिब्बे में बंद रहने की सजा सुनाई तो वहीं अर्चना को जेल में बंद कर दिया. वहीं सौंदर्या को भी अंग्रेजी में बात करने के चलते अर्चना के साथ जेल में बंद कर दिया गया.

बिग बॉस ने बदल दिया घर का कप्तान
शिव ने भले ही नियम ना मानने वालों को दंड दिया लेकिन बिग बॉस को उनकी कैप्टेंसी में दम नहीं लगा. लिहाजा उन्होंने सभी को साथ बैठाया और ये माना कि शिव घर चलाने के लायक ही नहीं है क्योंकि उनक कैप्टेंसी के दौरान ना सिर्फ नियमों का उल्लंघन हुआ बल्कि जेल में बंद सदस्यों को वीआईपी ट्रीटमेंट भी मिला जिस पर बिग बॉस ने नाराजगी जाहिर की. उन्होंने शिव को कैप्टेंसी से हटाकर अर्चना को घर का नया कप्तान घोषित कर दिया.    

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

घरवालों ने अर्चना का जीना मुहाल किया 
21वें दि अर्चना को घर का कैप्टन बनाते हुए बिग बॉस ने कहा कि वो घर की पूरी जिम्मेदारी ऐसे सदस्य को सौंप रहे हैं जो खुद ही सबसे ज्यादा शरारती हैं वहीं उनकी कैप्टेंसी शुरू होते ही घर के सदस्यों ने नियमों का जमकर उल्लंघन किया और उनका जीना मुहाल कर दिया. घरवालों ने कैप्टन के कमरे में रखी अर्चना की सारी चॉकलेट उठाकर खा ली. घर की ड्यूटी करने से भी इंकार कर दिया. जिससे अर्चना काफी परेशान भी नजर आईं. 

देर रात किया गया परेशान
21वें दिन देर रात हॉल में तेज-तेज आवाज करते हुए कैप्टन को परेशान करने की पूरी कोशिश की गई जिसके बाद अर्चना ने सबको बुलाकर अच्छे से समझाया कि वो ये सब ना करें और उनकी कैप्टेंसी में उन्हें सपोर्ट करें. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}