trendingNow11451713
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Urfi Javed Sister Dolly: हॉटनेस में उर्फी जावेद को पीछे छोड़ने के लिए बहन ने ड्रेस में ऐसी जगह लगाया कट, नहीं हटा पाएंगे नजरें!

Dolly Javed: डॉली जावेद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. इन तस्वीरों में डॉली कैमरे के सामने ड्रेस पर बड़ा सा कट लगाकर सामने आ गईं.  

उर्फी जावेद और डॉली जावेद
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 21, 2022, 10:30 PM IST

Dolly Javed Bold Look: एक से बढ़कर एक रिवीलिंग और कटे-फटे कपड़े पहनकर उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने फैशन इंडस्ट्री में कम वक्त में ही अपनी खास जगह बनाई है.अब उर्फी की राह पर उनकी बहन डॉली जावेद भी निकल पड़ी हैं. डॉली आए दिन सोशल मीडिया पर उर्फी की तरह ड्रेसिंग सेंस को अपनाने की कोशिश कर रही हैं. अपनी बहन उर्फी को बोल्डनेस में कॉपी करने और फैशन सेंस में मात देने के लिए डॉली ने सोशल मीडिया पर ग्रीन कलर की ड्रेस में इतना बड़ा कट लगाकर फोटो शेयर की है कि वो देखते ही देखते चर्चा में आ गई. इस फोटो में डॉली अपने लुक से कहर ढा रही हैं.

ग्रीन ड्रेस में बिखेरा जलवा
लेटेस्ट फोटोज में उर्फी जावेद की बहन डॉली जावेद (Dolly Javed) ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं. डॉली की ये ड्रेस काफी ज्यादा टाइट है लेकिन उसे बोल्ड लुक बनाने के लिए डॉली ने ड्रेस में बड़ा सा कट लगा हुआ है. डॉली का ये कट ड्रेस में ऐसी जगह पर है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dolly Javed (@_dollyjaved)

 

ब्रालाइन पर लगा बड़ा कट
डॉली जावेद (Dolly Javed) ने इस ड्रेस को ब्रालेस होकर पहना है. इस ड्रेस को ब्रालेस होकर तो डॉली ने पहना ही, इसके साथ ही ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि उसमें वो क्लीवेज फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. साथ ही डॉली की ड्रेस में ब्रालाइन पर इतना बड़ा सा कट लगा हुआ है कि वो उनके लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dolly Javed (@_dollyjaved)

 

लगाया हॉटनेस का तड़का
डॉली जावेद (Dolly Javed) ने इन तस्वीरों को जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया तो वो तेजी से वायरल होने लगीं. इन तस्वीरों में डॉली ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को बन बनाया, हाथ में ग्रीन कलर की बड़ी सी रिंग कान में इयररिंग्स पहने.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

 

 

 

Read More
{}{}